लाइव न्यूज़ :

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी को किस करने पर धर्मेंद्र ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: July 29, 2023 3:24 PM

रणवीर और आलिया के बीच की केमिस्ट्री के अलावा जिस चीज ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया वह था अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच का लिप-लॉक सीक्वेंस।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

रणवीर और आलिया के बीच की केमिस्ट्री के अलावा जिस चीज ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया वह था अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच का लिप-लॉक सीक्वेंस। न्यूज18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में पहली बार धर्मेंद्र ने किसिंग सीन को लेकर खुलकर बात की।

उन्होंने कहा, "सुनने में आ रहा है कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को चौंका दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी सराहना भी की है। मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह बहुत अचानक आया, इसलिए इसने प्रभाव पैदा किया। आखिरी बार मैंने लाइफ इन ए मेट्रो में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे सराहा था।"

उन्होंने आगे कहा, "जब करण ने हमें यह सीन सुनाया तो मैं उत्साहित नहीं हुआ (हंसते हुए)। हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा। साथ ही मेरा मानना ​​है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती। उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग चुंबन करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे।" 

धर्मेंद्र ने ये भी कहा, "इसे करते समय शबाना और मुझे दोनों को किसी भी तरह की अजीबता महसूस नहीं हुई क्योंकि इसे बहुत ही सौंदर्यपूर्ण तरीके से शूट किया गया था। मुझे हमेशा लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था (हंसते हुए)। लेकिन करण ने एक शानदार फिल्म बनाई है और वह बहुत अच्छे निर्देशक हैं। यह उनके साथ मेरा पहला सहयोग था और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया।"

उन्होंने आगे कहा, "सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा अभिनय किया है। रणवीर बहुत अच्छे हैं और आलिया एक स्वाभाविक अभिनेता हैं। फिल्म में शबाना बहुत अच्छी हैं और जया भी, जिसे मैं हमेशा अपनी गुड्डी कहता हूं। फिल्म रिलीज हो चुकी है और मुझे उम्मीद है कि लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखेंगे और अपना प्यार बरसाते रहेंगे।"

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद धर्मेंद्र जॉनी गद्दार के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ एक बार फिर एकिस के लिए काम कर रहे हैं, जो एक शहीद सैनिक पर आधारित बायोपिक है, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं। 

उन्होंने कहा, "यह एक खूबसूरत फिल्म है और मैं फिलहाल इसकी शूटिंग का आनंद ले रहा हूं। मुझे बस कैमरे से प्यार है और मैं हमेशा उसके सामने रहना पसंद करता हूं। जब तक मेरा स्वास्थ्य मुझे अनुमति देगा मैं काम करना जारी रखूंगा।"

टॅग्स :धर्मेंद्रशबाना आज़मीरणवीर सिंहआलिया भट्ट
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की