लाइव न्यूज़ :

चेतन भगत ने किया खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत ने किया मेरे करियर को एक बार फिर से जिंदा-जानिए कैसे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2020 11:58 AM

अभिषेक कपूर की फिल्म काई पो चे! चेतन भगत की नॉवेल 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ पर आधारित है। भगत ने बताया कि कैसे सुशांत सिंह ने उनके करियर को फिर से जिंदा किया।

Open in App
ठळक मुद्देलेखक चेतन भगत की कई नॉबेल पर अब तक फिल्में बन चुकी हैंसुशांत की पहली ही फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी

लेखक चेतन भगत की कई नॉबेल पर अब तक फिल्में बन चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की बात की जाए तो एक्टर ने काई पा चे फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। सुशांत की पहली ही फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। ये फिल्म तीन दोस्तों पर आधारित थी। फिल्म 2013 में पर्दे पर रिलीज हुई थी। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनीं काई पो चे फिल्म  लेखक चेतन भगत की नॉवेल '3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ' पर आधारित है।

हाल ही में चेतन ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनके करियर का फिर से जिंदा कर दिया था। टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में चेतन ने अपने करियर को लेकर बातें की हैं। साथ ही चेतन ने सुशांत को करियर का अहम रोल प्ले करने वाला बताया है।

चेतन ने कगा है कि उनके करियर को फिर से जिंदा करने के पीछे एक्टर सुशांत सिंह और अभिषेक कपूर का बहुत बड़ा योगदान हैं। उनकी इस कहानी पर कोई भी फिल्म बनाना नहीं चाहता था क्योंकि ये गोधरा दंगों पर आधारित है। ऐसे में अभिषेक ने तय किया कि वह इस पर फिल्म बनाएं, लेकिन इसके लिए वह नए चेहरों को कास्ट करेंगे।

उन्होंने सुशांत सिंह को फिल्म में अहम रोल के लिए साइन किया था। सुशांत ने भी अपनी पहली ही फिल्म में जोखिम उठाया। क्योंकि ये कोई लव स्टोरी नहीं थी।इसके बाद चेतन ने आगे कहा, 'फिल्म '3 इडियट्स' के बाद कई दिक्कतों का सामना और विवादों के बाद उन्हें चुप होना पड़ा।

इसके बाद अभिषेक ही थे जिन्होंने उनकी कहानी पर फिल्म की।  उन्होंने मेरे नॉवेल पर फिल्म बनाने का फैसला किया, जिससे लेखक की बॉलीवुड में वापसी हो सकी। आपको बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

'काय पो छे!' के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। 

टॅग्स :सुशांत सिंह राजपूतचेतन भगत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील