लाइव न्यूज़ :

Box Office: 'आदिपुरुष' ने वीकेंड के लिए एडवांस में बेचे 1.50 लाख टिकट, प्रभास स्टारर फिल्म के लिए शानदार शुरुआत

By रुस्तम राणा | Published: June 13, 2023 5:37 PM

ये आंकड़े बताते हैं कि अगर रफ्तार बरकरार रही तो आदिपुरुष के हिंदी वर्जन की ओपनिंग 20 करोड़ रुपये से ज्यादा हो सकती है।

Open in App
ठळक मुद्देआदिपुरुष के हिंदी वर्जन की ओपनिंग 20 करोड़ रुपये से ज्यादा हो सकती हैसभी भाषाओं के लिए फिल्म ने अकेले सप्ताहांत के लिए तीन श्रृंखलाओं में लगभग 1.7 लाख टिकट बेचे हैंप्रभास, कृति सेनन और सैफ अली कान स्टारर यह फिल्म 16 जून, 2023 को रिलीज होगी

मुंबई: फिल्म 'आदिपुरुष'ने अपनी रिलीज से तीन दिन पहले अग्रिम बुकिंग में बॉक्स में जबरदस्त शुरूआत की है। मंगलवार दोपहर 12 बजे तक, भूषण कुमार द्वारा निर्मित, रामायण पर आधारित सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म अपने हिंदी संस्करण में शुरुआती सप्ताहांत के लिए लगभग 1.13 लाख टिकटों की बिक्री कर चुकी है, जिसमें पहले दिन 62,000 टिकट बिक चुके हैं। टिकटों का यह आंकड़ा भारत का है। 

इसमें अन्य देशों में टिकटों की बिक्री को शामिल कर लिया जाए तो यह संख्या लगभग 1.5 लाख टिकटों तक जाती है। ये आंकड़े बताते हैं कि अगर रफ्तार बरकरार रही तो आदिपुरुष के हिंदी वर्जन की ओपनिंग 20 करोड़ रुपये से ज्यादा हो सकती है। फिल्म में अभिनेता प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

सप्ताहांत में 90,000 टिकटों के साथ आदिपुरुष (हिंदी) के लिए पीवीआर और आईनॉक्स सबसे आगे हैं, जबकि सिनेपोलिस के पास लगभग 23,000 टिकट बिक चुके हैं। पहले दिन आदिपुरुष ने पीवीआर और आईनॉक्स में 49,000 टिकट और सिनेपोलिस में 13,000 टिकट बेचे हैं। ये ओम राउत निर्देशित फिल्म के लिए उत्साहजनक संख्याएं हैं और फिल्म 1 लाख से अधिक टिकटों की बिक्री के साथ हिंदी में दिन के लिए अपनी राष्ट्रीय श्रृंखला को बंद करना चाह रही है।

सभी भाषाओं के लिए फिल्म ने अकेले सप्ताहांत के लिए तीन श्रृंखलाओं में लगभग 1.7 लाख टिकट बेचे हैं, हैदराबाद के साथ, जो कि प्रभास का मजबूत क्षेत्र है, जिसका आंकड़ा अभी बाकी है। यह फिल्म 16 जून, 2023 को रिलीज होगी। बता दें कि 'आदिपुरुष' एक महंगी फिल्म है, जिसका बजट 500 करोड़ रुपये के आसपास है, और फिल्म के लिए नाटकीय रूप से अच्छा प्रदर्शन करना आवश्यक है। अगर फिल्म को स्वीकृति मिल जाती है, तो भारतीय फिल्म उद्योग बड़ी हिट के लिए तैयार है।

 

टॅग्स :प्रभासकृति सेननसैफ अली खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"