लाइव न्यूज़ :

श्रीदेवी से शादी से पहले जान्हवी कपूर के पैदा होने की खबर का बोनी कपूर ने किया खंडन, कहा- उनकी प्रेग्नेंसी साफ नजर आ रही थी

By मनाली रस्तोगी | Published: October 03, 2023 10:07 AM

बोनी कपूर ने जून 1996 में श्रीदेवी से शादी की लेकिन जनवरी में ही इसे सार्वजनिक किया जब उनकी गर्भावस्था दिखाई दी। उस समय वह जान्हवी कपूर से गर्भवती थीं।

Open in App

मुंबई: बोनी कपूर ने कहा है कि उन्होंने 1996 में शिरडी में श्रीदेवी से शादी की थी और इसके कुछ महीने बाद ही जनवरी में उन्होंने अपनी दूसरी शादी की घोषणा की थी, जब श्रीदेवी की गर्भावस्था साफ नजर आ रही थी। वह एक इंटरव्यू में यूट्यूबर रोहन दुआ से बात कर रहे थे जब उन्होंने उस समय को याद किया जब श्रीदेवी अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साथ गर्भवती थीं। 

उन्होंने उन अफवाहों का भी खंडन किया कि जान्हवी का जन्म श्रीदेवी से उनकी शादी से पहले हुआ था। बोनी कपूर अपनी धार्मिक मान्यताओं के बारे में बात कर रहे थे और उन्होंने बताया कि वह अपनी धार्मिक पहचान से कतराते नहीं हैं, न ही उनके परिवार में से कोई भी ऐसा करता है। 

बोनी ने यूट्यूबर को बताया, "चाहे वह श्रीदेवी थीं, चाहे वह सुनीता थीं, चाहे वह मैं या अनिल या मेरी बेटी जान्हवी (हम धार्मिक हैं)। वह हर तीन महीने में तिरुपति जाती हैं। मेरी पत्नी श्रीदेवी अपने हर जन्मदिन पर पैदल चलकर तिरुपति जाती थीं। जब भी मैं मुसीबत में होता था तो जुहू से सिद्धिविनायक तक नंगे पैर चलकर जाती थी।"

इसके बाद इंटरव्यूअर ने उनसे मंदिर में शादी करने के बारे में भी पूछा। बोनी कपूर ने बोला, "मेरी दूसरी शादी, श्री के साथ मेरी शादी (शिरडी में हुई)। हमने 2 जून को शादी कर ली। हमने प्रतिज्ञाएँ कीं, हमने वहां एक रात बिताई और जनवरी में ही जब उसकी गर्भावस्था देखी गई तो हमारे पास सार्वजनिक रूप से शादी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। यह 2 जून को शिरडी में हुआ था।" 

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन, सार्वजनिक रूप से, हमारी शादी जनवरी (1997) में ही हुई थी। इसीलिए कुछ लेखक अब भी लिखते हैं कि वह (जान्हवी) शादी से पहले पैदा हुई थी, कुछ इस तरह।"

उन्होंने श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर के बारे में भी बात की जो उनके दिल के करीब है। फिल्म निर्माता ने कहा कि घर का पर्याप्त उपयोग नहीं किया गया था और बंद कमरों में आने वाली नमी के कारण उन्हें पूरे घर का नवीनीकरण करना पड़ा। उनके पास अनिल कपूर, संजय कपूर और उनके माता-पिता सहित उनके परिवार के सदस्यों के लिए अलग-अलग कमरे थे। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने जगह बदल दी है, लेकिन जब भी वह घर आते हैं तो उन्हें अभी भी श्रीदेवी की मौजूदगी का एहसास होता है। 1996 में शादी के बाद बोनी और श्रीदेवी की दो बेटियां जान्हवी और खुशी हुईं। बोनी की पहली पत्नी सुनीता से पहले से ही दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं।

फरवरी 2018 में दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की आकस्मिक मृत्यु हो गई, जहाँ वह एक पारिवारिक शादी में शामिल होने गई थीं।

टॅग्स :श्रीदेवीजाह्ववी कपूरअनिल कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीUlajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्की'देवरा पार्ट 1' की गोवा में शूटिंग शुरू, जूनियर एनटीआर की दिखीं पहली झलक

बॉलीवुड चुस्कीजान्हवी कपूर और आर अश्विन की चैट वायरल! सोशल मीडिया यूजर्स ने बातचीत पर ली चुटकी; आईं कमेट्स की बाढ़

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें