लाइव न्यूज़ :

किरण खेर संग पहली मुलाकात को अनुपम खेर ने किया याद, कही ये बात, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: May 01, 2023 4:10 PM

अनुपम ने कहा कि जब वे चंडीगढ़ में मिले थे वह एक साधारण गांव के लड़के थे, जबकि किरण पहले से ही एक स्टार थी।

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में पत्नी किरण खेर से मिलने के बारे में बात की।अनुपम खेर और किरण खेर की शादी 1985 में हुई थी।किरण की शादी पहले गौतम बेरी से हुई थी और 1981 में उनका एक बेटा सिकंदर खेर था।

मुंबई: अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में पत्नी किरण खेर से मिलने के बारे में बात की। अनुपम ने कहा कि जब वे चंडीगढ़ में मिले थे वह एक साधारण गांव के लड़के थे, जबकि किरण पहले से ही एक स्टार थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके बीच कोई संबंध नहीं था। हालांकि, चीजें तब बदलीं जब किरण को अपनी शादी में दिक्कतें आने लगीं।

अनुपम खेर और किरण खेर की शादी 1985 में हुई थी। किरण की शादी पहले गौतम बेरी से हुई थी और 1981 में उनका एक बेटा सिकंदर खेर था। अनुपम की पहले अभिनेता मधुमालती कपूर से भी शादी हुई थी। किरण से मुलाकात के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर ने हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "वह पहले से ही एक स्टार थीं। वह थिएटर कर रही थी, वह फिल्मों में काम कर रही थी। वह एमए प्रथम श्रेणी प्रथम है।"

उन्होंने कहा, "मैं उनसे चंडीगढ़ में मिला था। मैं एक साधारण गाँव का लड़का था। जाहिर है, हमारे बीच कोई संबंध नहीं था। वह तब शादीशुदा थी और उसके पास सिकंदर (खेर) था। हम सबसे अच्छे दोस्त हुआ करते थे और हमने साथ में थिएटर किया था। बाद में जब उसकी शादी में समस्याएँ आईं, तो मुझे उस व्यक्ति ने धोखा दे दिया जिसके साथ मैं जा रही थी, और फिर चीज़ें बदलने लगीं। लेकिन हम हमेशा पहले सबसे अच्छे दोस्त बने रहते हैं।"

अनुपम ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उन्होंने असफलता की चिंता पर काबू पाया। उन्होंने कहा, "यदि आप मुझसे मेरे सबसे बड़े डर के बारे में पूछेंगे, तो यह याददाश्त खोने का डर है। यदि आपके पास स्मृति नहीं है, तो आपके पास कुछ भी नहीं है। दिलीप साब (कुमार) की याददाश्त चली गई। वह एक अद्भुत व्यक्ति थे, एक अद्भुत कहानीकार, कई चीजों के विशाल ज्ञान वाले व्यक्ति।"

अनुपम खेर ने कहा, "जब मेरे पास काम नहीं था, तब भी मुझे पता था कि मैं एक शानदार अभिनेता हूं। यह आत्मविश्वास शिक्षा से आता है। मैं एक पढ़ा-लिखा व्यक्ति हूं। मैंने अपने एक्टिंग स्कूल के दिनों में काफी मेहनत की है। मैं हमेशा से जानता था कि मैं एक शानदार अभिनेता हूं। मेरे पास 14000 किताबों का संग्रह है। यदि आप किसी भी क्षेत्र की किताबें पढ़ते हैं, तो आप अपने शिल्प को जान पाएंगे। आप असफलता से नहीं डरेंगे।"

टॅग्स :अनुपम खेरकिरन खेर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतChandiagarh Lok Sabha Elections 2024: किरण खेर ऑउट, संजय टंडन इन, भाजपा ने दिया मौका, क्या लगा पाएंगे चौका?

बॉलीवुड चुस्कीKaagaz 2 Trailer: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भावुक हुए अनिल कपूर

बॉलीवुड चुस्कीWorld Cancer Day 2024: सोनाली बेंद्रे- किरण खेर से लेकर ये एक्ट्रेस दे चुकी हैं कैंसर को मात, बनीं लोगों की प्रेरणा

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा हुई, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखेंगी अभिनेत्री

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Inauguration: 8 सेलेब्स जिन्होंने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"