लाइव न्यूज़ :

एक्शन फिल्म “वार” की दूसरी सालगिरह, वाणी कपूर का ट्वीट- “दो साल, दो टीमें, अविश्वसनीय”

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 02, 2021 7:42 PM

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फिल्म “वार” में खालिद (श्रॉफ) नामक एक भारतीय सैनिक की कहानी दिखाई गई थी जिसे नियंत्रण से बाहर हो चुके एक वरिष्ठ एजेंट कबीर (रोशन) को खत्म करने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से थी। फिल्म के मुख्य अदाकारों रोशन, श्रॉफ और कपूर ने शूटिंग के दिनों को याद किया। ‘गुलाबी’ हो, ‘नशे सी चढ़ गई’ हो या फिर ‘घुंघरू’ सॉन्ग हो।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की ‘वार’ में एक केंद्रीय भूमिका थी और उन्होंने अपनी एक्टिंग से गहरा प्रभाव डाला। अपने को-स्टार ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन पर वह बला की खूबसूरत लग रही थीं।

बेशक ‘घुंघरू’ सॉन्ग का क्या कहना, जिसमें उन्होंने भारतीय फिल्मों के डांस किंग ऋतिक के साथ अपने कदम मिलाए! ‘वार’ की दूसरी सालगिरह पर वाणी बता रही हैं कि उनके करियर में यह फिल्म कितनी खास है। वाणी कहती हैं, ''मेरा मानना है कि हर फिल्म के साथ व्यक्ति अपने लिए एक नया आयाम खोजता है।

एक आर्टिस्ट के रूप में आप नए-नए अनुभव, नई सीखें और नए ऑब्जर्वेशन हासिल करते हैं। यह सब भविष्य के काम की एक पुख्ता बुनियाद डालता है। आज तक मुझे लगता रहा है कि मेरी फिल्मोग्राफी के कुछ सबसे नायाब गीतों का तोहफा इसी फिल्म ने दिया है- चाहे वह ‘गुलाबी’ हो, ‘नशे सी चढ़ गई’ हो या फिर ‘घुंघरू’ सॉन्ग हो। ”

ऋतिक रोशन हर किसी के ड्रीम को-स्टार हैं। वाणी बताती हैं कि स्क्रीन पर उन्होंने एक सुपर फ्रेश जोड़ी के रूप में ऋतिक के साथ शानदार केमिस्ट्री कैसे हासिल की। वह कहती हैं, "मुझे खुशी है कि हमारी जोड़ी को इस रूप में लिया गया।

ऋतिक जो कुछ भी करते हैं, चाहे वह एक्टिंग हो या डांस, वह अद्भुत होता है। वह एक बहुत ही सेल्फ-अवेयर व्यक्ति हैं, मेहनती हैं और एक दिमागदार आर्टिस्ट भी हैं। उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका पाकर मैं बहुत अहसानमंद हूं।"

अपनी बात को समाप्त करते हुए वह कहती हैं, “उनके साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान और खुशी की बात है। आशा करती हूं कि अगली बार मौका मिलने पर मैं और भी ज्यादा मेहनत करूंगी, ताकि उनके मुकाबले आधा प्रदर्शन तो कर ही सकूं।”

टॅग्स :वाणी कपूरवॉर मूवीऋतिक रोशनटाइगर श्रॉफमुंबईबॉलीवुड इंस्टा तड़का
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र में दिलचस्प मुकाबला, मुंबई की छह लोकसभा सीटों में से तीन पर शिवसेना बनाम शिवसेना

क्राइम अलर्टSalman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले अनुज थापन की मौत, पुलिस कस्टडी में की खुदखुशी

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में की खुदखुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

भारतLok Sabha Elections 2024: कौन हैं यामिनी जाधव? शिंदे के नेतृत्व वाली सेना ने मुंबई दक्षिण से उद्धव सेना के अरविंद सावंत के खिलाफ उतारा

क्राइम अलर्टPrithvi Shaw: सपना गिल को लेकर मुश्किल में पृथ्वी शॉ, कोर्ट ने समन जारी किया

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

बॉलीवुड चुस्कीAnushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्की"शादी में गाना गाने से कम होती है औकात", अभिजीत भट्टाचार्य ने कसा तंज, मिलिंद गाबा ने वीडियो पोस्ट कर खोली पोल

बॉलीवुड चुस्कीMay 2024 Upcoming Web Series: फैन्स का इंतजार खत्म! ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'हीरामंडी' समेत ये धांसू सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीलंदन पहुंचे सलमान खान, यूके सांसद बैरी गार्डिनर ने किया वेलकम; तस्वीरें वायरल