लाइव न्यूज़ :

Bhojpuri movie Jyoti: विक्रांत सिंह राजपूत के साथ प्रेम की 'ज्योति' जलाने आई हैं अक्षरा सिंह, बाराबंकी में शूटिंग जारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 06, 2023 6:58 PM

Bhojpuri movie Jyoti 2023:

Open in App
ठळक मुद्देअक्षरा सिंह व विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे । हर इंसान का सपोर्ट बेहद सकारात्मक रहा है।फ़िल्म नारी प्रधान फिल्मों में एक मिसाल के रूप में जानी जाएगी।

Bhojpuri movie Jyoti 2023: ज्योति की झलक जब जब इस दुनिया पर पड़ी है तब तब इस जहाँ से अंधेरा छँटा है । ज्योति अन्धकार भगाने और जीवन मे नवीन ऊर्जा को भरने का काम करती है । आज उसी ज्योति के एक अन्य रूप के साथ उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह निर्देशक लालबाबू पंडित की फिल्म "ज्योति" की शूटिंग डेरा जमाए हुई हैं ।

बाराबंकी के सुरजा गेस्ट हाउस में आज दिनांक 06-06-2023 को भव्य मुहूर्त के साथ फ़िल्म ज्योति की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फ़िल्म ज्योति एक नारी प्रधान फ़िल्म है जिसमें अक्षरा सिंह व विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे । इन अभिनेताओं के साथ जे नीलम, अमित शुक्ला, बीना पांडेय, पुण्यदर्शन गुप्ता,राजेन्द्र मिश्रा, बलराम पांडेय,सोनू पांडेय, धामा वर्मा व निशा तिवारी ने भी अपने अभिनय से लोगों का मन मोहने का काम किया है।

इस इक्कीसवीं सदी में उम्र के हर एक पड़ाव पर रिश्तों की परिभाषा बदल रही है ऐसे में एक दादा और पोती के रिश्ते को मद्देनज़र रखकर लिखी गई फ़िल्म ज्योति की कहानी हमारे समाज के लिए एक नई दिशा भी तय कर सकती है । फ़िल्म की शूटिंग इस बाराबंकी जिले व लखनऊ के आसपास लगभग एक महीने तक चलेगी । 

बाराबंकी पहुंचने के बाद अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि वे यहां आकर बहुत खुशनसीब महसूस कर रही हैं । उन्हें बाराबंकी की जनता से बेहद प्यार और लगाव हो गया है । सैकड़ों फिल्मों व रियलिटी शो में काम करने के बाद भी आज ऐसा लग रहा है जैसे सबकुछ नया हो, यहां के हर इंसान का सपोर्ट बेहद सकारात्मक रहा है और लग रहा है कि जैसे वो अपने घर अपने ही गाँव मे शूटिंग कर रही हैं ।

यहां का एडमिनिस्ट्रेशन भी बहुत बढ़ियां है और सुरक्षा की दृष्टिकोण से भी किसी भी प्रकार की चिंता नहीं लग रही । फिल्म ज्योति के किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षरा ने कहा कि उनका किरदार ही इस फ़िल्म की जान है और आने वाले समय में यह फ़िल्म नारी प्रधान फिल्मों में एक मिसाल के रूप में जानी जाएगी।

निर्देशक लालबाबू पंडित ने फ़िल्म ज्योति के बारे में बात करते हुए बताया कि यह एक बड़े बजट की फ़िल्म है । लगभग एक करोड़ की लागत से यह फ़िल्म बन रही है और शूटिंग को लखनऊ, बाराबंकी सहित आसपास के तमाम लोकेशन्स को एक्सप्लोर किया जाएगा ।

हमारा तकनीकी पक्ष बेहद मजबूत है और उसके जरिये हम एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने जा रहे हैं । इसके पहले लालबाबू पंडित ने खेसारी लाल यादव और कल्लू के साथ भी दर्जनों फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं । और इस अगली फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित हैं । 

रिकॉल प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ज्योति के निर्माता हैं प्रदीप दारूका । वहीं ज्योति के लेखक हैं अरविंद तिवारी और फ़िल्म के निर्देशक हैं लालबाबू पंडित । फ़िल्म ज्योति में गीत संगीत दिया है कृष्णा बेदर्दी ने । सिनेमेटोग्राफी कर रहे हैं आर आर प्रिंस, कला है रवींद्रनाथ गुप्ता का ।

नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी,व प्रोडक्शन का जिम्मा अमरजीत दास सम्भाल रहे हैं । वहीं एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं विजय प्रसाद । फ़िल्म ज्योति में ड्रेस डिजायनर हैं विद्या वहीं स्टील फोटोग्राफी अनिल भूषण कर रहे हैं । फ़िल्म ज्योति के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

 

टॅग्स :अक्षरा सिंहउत्तर प्रदेशलखनऊ
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टAgra Crime News: अस्पताल में इंटर्नशिप करती थी 22 वर्षीय सेजल, शाम 7 बजे कमरे में गई और दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगाई, कोई सुसाइड नोट नहीं, आखिर क्या है इसके पीछे राज

क्राइम अलर्टBijnor Sister Murder: बाप रे बाप!, गांव में हड़कंप, 13 साल की बहन ने सात-पांच साल की अपनी दो बहनों को दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला, पुलिस ने सामने खोले राज

क्राइम अलर्टउत्तर प्रदेश: सनकी पति का कारनामा, पत्नी को दूसरी महिला से बदलने का डाला दबाव, खींची अश्लील तस्वीरें

भारतWeather Alert: 5 दिन रहे सतर्क, उत्तर-पश्चिम भारत में लू को लेकर अलर्ट, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में दिखेगा असर, तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचेगा, जानिए अपने शहर का हाल

भारतSwati Maliwal Assault Case: केजरीवाल के 'विभव कुमार' की मुश्किल बढ़ी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा समन

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग