लाइव न्यूज़ :

Jai Hind Trailer: जबरदस्त एक्शन और रोमांस से भरा पवन सिंह की जय हिंद का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2019 2:32 PM

ट्रेलर में फैंस को पवन सिंह का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्ट्रेस मधु शर्मा के एक दमदार डॉयलॉग से होती हैं।

Open in App
ठळक मुद्देभोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की आगामी फिल्म जय हिंद का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की आगामी फिल्म जय हिंद का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। इसको फैंस से जमकर वाहवाही मिल रही है। ट्रेलर 4 मिनट 4.45 सेकेंड का है।

ट्रेलर में फैंस को पवन सिंह का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्ट्रेस मधु शर्मा के एक दमदार डॉयलॉग से होती हैं। ट्रेलर से साफ होता है कि फिल्म में एक्ट्रेस ने एक पाकिस्तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार निभा रही  हैं। जबकि एक्टर पवन सिंह भारत  के दिखाए गए हैं।  वहीं,  एक्टर मीर जाफर और संजय पांडेय फिल्म में अहम रोल है। इस फिल्म में आकांक्षा अवस्‍थी और प्रियंका पंडित भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा लूलिया गर्ल निधी झा का खास एपीयेंरस इस फिल्म का अहम पार्ट माना जा रहा है। 

खास बात है कि ट्रेलर मे रोमांस का तड़का खूब देखने का मिला है। एक्शन के साथ रोमांस का तड़का फैंस को फिल्म में भी पसंद आने वाले हैं। फिल्म पूरी तरह से देशभक्ति की थीम पर बनी है जिसमें डायरेक्टर ने बखूबी रोमांस को पेश किया है।

पवन सिंह की इस फिल्म को फिरोज खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अभय सिन्‍हा, प्रशांत झुनझुनवाला, अपर्णा साह, विशाल गुरानी और समीर आफताब हैं।

टॅग्स :पवन सिंहभोजपुरीभोजपुरी सोंगपवन सिंह भोजपुरी सांग
Open in App

संबंधित खबरें

भारतKarakat Lok Sabha Seat: 'बिहार का शेर है पवन सिंह, पार्टी के भरोसे कमजोर लोग आते हैं', खेसारी लाल यादव ने बीजेपी पर ली चुटकी

भारतKarakat Lok Sabha Constituency: 'अपहरण, डकैती, हत्या, ये बिहार का दुर्भाग्य बन गया था', चुनावी सभा में बोले मोदी

भारतPawan Singh Karakat LS polls 2024: कल भी महाभारत में अभिमन्यु अकेला था, कृष्ण-पांडव के होते हुए चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने मारा था, आज भी रण में..., पवन सिंह ने लिखा

भारतKarakat LS polls 2024: पीएम मोदी से बड़ा हीरो और स्टार भारत ही नहीं दुनिया में कहीं नहीं, एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने पवन सिंह पर तंज कसा

भारतNDA उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने पर भाजपा ने पार्टी से पवन सिंह को किया निष्कासित

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग