लाइव न्यूज़ :

होंडा ब्रीज से उठा पर्दा, जानें इस नई कार में क्या है खास

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 16, 2019 4:17 PM

होंडा की इस नई एसयूवी कार में 5 लोगों के बैठने की जगह है। ब्रीज को 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल मॉडल के साथ बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Open in App
ठळक मुद्देशुरुआत में यह कार चीनी मार्केट में बेची जाएगी।भारत में इस कार को एचआर-वी (HR-V) नाम से लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 

कार निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी नई एसयूवीकार ब्रीज से पर्दा उठा दिया है। इस नई कार को कंपनी अपनी लोकप्रिय एसयूवी सीआर-वी के साथ ही चाइना की मार्केट में बेचेगी। इस कार को जापानी कार निर्माता होंडा और चीन के लोकल पार्टनर गुआंगजो मोटर्स के साथ मिलकर बनाएगा।

कंपनी की यह कार सीआर-वी के प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है। ब्रीज की लंबाई-चौड़ाई और ऊंचाई सीआर-वी के जैसी ही है लेकिन लंबाई में यह नई कार थोड़ा ज्यादा है। कार में यूनिक फ्रंट स्टाइलिंग देखने को मिलती है जो कार के डिजाइन को सीवी-आर से ज्यादा लेटेस्ट लुक देती है।

कार में नई ग्रिल दी गई है। इस नई ग्रिल की डिजाइन होंडा की ही अकॉर्ड (ग्लोबल मार्केट), सिविक और अमेज में देखने को मिलती है।

होंडा की इस नई एसयूवी कार में 5 लोगों के बैठने की जगह है। ब्रीज को 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल मॉडल के साथ बाजार में लॉन्च किया जाएगा। ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस यह कार 193एचपी का पॉवर जनरेट करती है।

शुरुआत में यह कार चीनी मार्केट में बेची जाएगी। भारत में इस कार को एचआर-वी (HR-V) नाम से लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 

टॅग्स :होंडा कार्सएसयूवीकार
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टViral Video: तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा, ड्राइवर ने दिखाई दरियादिली ले गया अस्पताल

ज़रा हटकेWatch: कार बनी मलबा ढोने वाली गाड़ी! SUV से ढोई जा रही मिट्टी, वीडियो देख लोग हैरान

ज़रा हटकेWatch: कार रोकने के लिए कहा तो सनकी ड्राइवर ने ट्राफिक पुलिस को घसीटा, बोनट पर कई किलोमीटर तक लटका जवान; वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेशJhansi Accident Video: शख्स ने बुजुर्ग पर चढ़ा दी फॉर्च्यूनर एसयूवी, दर्द से चिल्लाता रहा पीड़ित...हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

क्राइम अलर्टPune Porsche Accident: नाबालिग की मां ने बेटे को बचाने के लिए लगाई गुहार, वीडियो शेयर कर की अपील, ऑन कैमरा छलके आंसू

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें