लाइव न्यूज़ :

कभी नहीं सुनी होगी ऐसी जबरदस्त स्कीम, इन कारों को मिलेगी पूरे 10 साल की वारंटी, ऐसे उठाएं फायदा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 12, 2019 3:07 PM

जब भी कोई नई कार खरीदते हैं तो उसके साथ ही आपको वारंटी मिलती है। अलग-अलग कंपनियों की वारंटी की शर्तें भी अलग होती हैं। एक समय बाद वारंटी खत्म हो जाती है लेकिन अब होंडा की कार रखने वालों की वारंटी चिंता थोड़ा कम हो जाएगी।

Open in App
ठळक मुद्देहोंडा लाइनअप में इस समय सिटी, अमेज, सिविक, जैज, WR-V, BR-V, CR-V, अकॉर्ड हाइब्रिड गाड़ियां शामिल हैं।'एनीटाइम वारंटी' पैक को साल के हिसाब से खरीदा जा सकता है।

होंडा कार एक नया वारंटी प्लान लेकर आई है। कंपनी ने इसे 'एनीटाइम वारंटी' नाम दिया है। यह स्कीम उन लोगों के लिये शानदार है जिनकी वारंटी खत्म हो चुकी है या फिर जिनके पास पुराने मॉडल की होंडा की कार अभी भी हैं। फिलहाल होंडा 3 साल/अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी देती है। कुछ ऑफर के जरिये 5 साल तक की वारंटी भी दी जा रही है।

होंडा लाइनअप में इस समय सिटी, अमेज, सिविक, जैज, WR-V, BR-V, CR-V, अकॉर्ड हाइब्रिड गाड़ियां शामिल हैं। और ये सभी कारें ही इस स्कीम के अंतर्गत आती हैं। इसके साथ ही यदि आपके पास होंडा की कोई ऐसी भी कार जैसे मोबिलो और ब्रायो है जिसे कंपनी ने भारत में बंद कर दिया है फिर भी आप इस वारंटी प्रोग्राम का फायदा उठा सकते हैं। 

हालांकि एक बात का खास तौर पर ध्यान रखें कि कार 10 साल से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए इसके साथ ही इस बात का भी खास ध्यान रखें कि कार 1,20,000 किलोमीटर से ज्यादा न चली हो।

'एनीटाइम वारंटी' पैक को साल के हिसाब से खरीदा जा सकता है। यह प्लान आपकी कार को 1 साल या फिर 20,000 किलोमीटर तक के लिये होगा। यदि आपकी कार की होंडा के अथॉराइज्ड सर्विस सेंटर से सर्विसिंग और मेंटेनेंस होती रही है और इसके प्रॉपर रिकॉर्ड हैं तो वारंटी स्कीम की कीमत आपके लिये कम हो सकती है।

यह एनीटाइम वारंटी स्कीम ट्रांसफर भी की जा सकती है। मतलब यदि बीच में आप अपनी कार को किसी को बेचते हैं तो वारंटी कार के खरीदार के नाम ट्रांसफर हो जाएगी और इसके बदले किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं लगेगा साथ ही वारंटी भी चलती रहेगी।

टॅग्स :होंडा कार्सएसयूवीकारकार खरीदने की टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टViral Video: तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा, ड्राइवर ने दिखाई दरियादिली ले गया अस्पताल

ज़रा हटकेWatch: कार बनी मलबा ढोने वाली गाड़ी! SUV से ढोई जा रही मिट्टी, वीडियो देख लोग हैरान

ज़रा हटकेWatch: कार रोकने के लिए कहा तो सनकी ड्राइवर ने ट्राफिक पुलिस को घसीटा, बोनट पर कई किलोमीटर तक लटका जवान; वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेशJhansi Accident Video: शख्स ने बुजुर्ग पर चढ़ा दी फॉर्च्यूनर एसयूवी, दर्द से चिल्लाता रहा पीड़ित...हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

क्राइम अलर्टPune Porsche Accident: नाबालिग की मां ने बेटे को बचाने के लिए लगाई गुहार, वीडियो शेयर कर की अपील, ऑन कैमरा छलके आंसू

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें