लाइव न्यूज़ :

पत्नी को 5.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी गिफ्ट कर खुश हो रहे थे बीजेपी विधायक, कार में बैठते ही बीवी ने उड़ा दिया होश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 08, 2018 6:05 PM

लैम्बॉर्गिनी कार से जुड़े किस्से सुनाए जाते हैं, अगस्त 2016 का यह किस्सा जरूर याद आता है। जब बीजेपी नेता नरेंद्र मेहता ने अपनी पत्नी की चाहत उनके बर्थडे पर पूरी कर दी थी।

Open in App

यूट्यूब पर पंजाबी गानों में लैम्बॉर्गिनी की कारें देख-देखकर कई लोगों के दिल में चाह हो जाती है कि उनके पास इस ब्रांड की कार हो। भारतीय जनता पार्टी के नेता और मुंबई मीरा भयदंर के विधायक नरेंद्र मेहता की पत्नी जैसी किस्मत सबकी कहां।

जब लैम्बॉर्गिनी कार से जुड़े किस्से सुनाए जाते हैं, अगस्त 2016 का यह किस्सा जरूर याद आता है। जब बीजेपी नेता नरेंद्र मेहता ने अपनी पत्नी की चाहत उनके बर्थडे पर पूरी कर दी थी और उन्हें 5.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी हुराकेन गिफ्ट कर दी थी।

लाजमी था कि इतना बड़ा गिफ्ट लेने के ‌बाद मिसेज मेहता (सुमन मेहता) खुशी से भर गई होंगी। लेकिन उसी मौके पर कार चलानी जरूरी है, ऐसा तो किसी ने नहीं कहा था। लेकिन उन्होंने आव-देखा ना ताव बस कार में चाबी लगाईं और निकल गईं टेस्ट्र ड्राइव पर।

लेकिन अभी कार ठीक रफ्तार नहीं पकड़ी थी कि मिसेज मेहता का गाड़ी पर नियंत्रण बिगड़ गया या यूं कहें कि वह गाड़ी को संभाल ही नहीं पाईं। किसी तरह आगे एक ऑटोरिक्‍शे में टकराने के बाद कार रुक पाई  ‌थी।

मौका बड़ा था इसलिए हर हाथ वहां फोन था और करीब-करीब सभी मिसेज मेहता की कार ड्राइविंग का वी‌डियो शूट कर रहे थे। ऐसे में एक्सिडेंट भी शूट हो गया। बहुत कोशिश की गई की घर की बात घर ही में रहे। लेकिन आखिकार किसी ने वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद नेताजी को बाहर आना पड़ा और बताना पड़ा कि हां मेरी पत्नी हादसे का शिकार हो गई थीं। हालांकि इसमें किसी कोई नुकसान नहीं पहुंचा था। लोगों ने उस ऑटो रिक्‍शा का हाल जानना चाहा जिससे विधायकजी की बीवी ने लैम्बॉर्गिनी हुराकेन से धक्का मार दिया था तो पता चला कि तीन लोगों को मामूली चोट लगी थी। लेकिन किसी को कोई भारी चोट नहीं लगी थी।

टॅग्स :लेम्बोर्गिनी
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियालेम्बोर्गिनी की ह्यूराकन ईवो से भी महंगा है ये आईफोन, जानिए क्यों ज्यादा है दाम

हॉट व्हील्सLamborghini Huracan Evo Spyder भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और इसकी खासियत  

क्रिकेटहार्दिक पंड्या भाई क्रुणाल संग 'लेम्बोर्गिनी' ड्राइव करते आए नजर, जानिए कितने करोड़ है कीमत, वीडियो वायरल

हॉट व्हील्सये है भारत की पहली Lamborghini Urus, कीमत 3.10 करोड़ रुपये

हॉट व्हील्सHonda Accord ‌को ऐसे किया मॉडिफाई कि बन गई अनोखी कार

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें