लाइव न्यूज़ :

एम्बर हर्ड-जॉनी डेप मानहानि केस: अपनी 'कुल जीत' से संतुष्ट हैं एक्टर, जानिए क्या बोले डेप के वकील

By मनाली रस्तोगी | Published: June 09, 2022 12:32 PM

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप के वकील बेन च्यू का कहना है कि यह उनकी प्रतिष्ठा को बहाल करने के बारे में था और उन्होंने ऐसा किया है। यह जॉनी की कुल जीत थी। उन्होंने ये भी कहा कि जॉनी डेप फैसला उनके पक्ष में आने पर काफी खुश थे।

Open in App
ठळक मुद्देच्यू ने कहा कि जॉनी को ऐसा लग रहा था जैसे उसके कंधों से दुनिया का भार उतर गया हो।जूरी ने एक जून को जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में डेप के पक्ष में फैसला सुनाया था।

फेयरफैक्स (अमेरिका): हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में अपनी कुल जीत से संतुष्ट हैं। उनके वकील बेन च्यू ने गुड मॉर्निंग अमेरिका को बताया। हर्ड के गरीब होने के डर के बारे में पूछे जाने पर च्यू ने कहा, "हम स्पष्ट रूप से अटॉर्नी-क्लाइंट संचार का खुलासा नहीं कर सकते, लेकिन जैसा कि डेप ने गवाही दी यह डेप के लिए पैसे के बारे में कभी नहीं था।" 

उन्होंने आगे कहा, "यह उनकी प्रतिष्ठा को बहाल करने के बारे में था और उन्होंने ऐसा किया है। यह जॉनी की कुल जीत थी।" टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान च्यू ने यह भी कहा कि जॉनी डेप फैसला उनके पक्ष में आने पर काफी खुश थे। च्यू ने कहा, "जॉनी को ऐसा लग रहा था जैसे उसके कंधों से दुनिया का भार उतर गया हो। मुझे लगता है कि आखिरकार छह साल बाद उन्हें अपना जीवन वापस मिल गया है।"

बताते चलें कि जूरी ने एक जून को जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में डेप के पक्ष में फैसला सुनाया था। हर्ड ने दावा किया था कि डेप ने अपनी शादी से पहले और बाद में उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। जूरी ने हर्ड का पक्ष भी लिया और कहा था कि डेप के वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उनके दुर्व्यवहार के आरोपों को धोखा कहा था। 

जूरी सदस्यों ने कहा था कि डेप को हर्जाने के रूप में एक करोड़ 50 लाख डॉलर का भुगतान किया जाना चाहिए, जबकि हर्ड को 20 लाख डॉलर मिलने चाहिए। डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था।

(भाषा इनपुट के साथ)
टॅग्स :जॉनी डेपएम्बर हर्डHollywood
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

विश्वब्रिटनी स्पीयर्स की ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ हुई मारपीट! पॉप गायिका ने दी सफाई, जानें मामला

ज़रा हटके96th Oscar 2024: जॉन सीना मंच पर पहुंच गए न्यूड, सामने बैठे स्टार्स हुए हैरान, जानें आखिर ऐसा क्यों किया..

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

विश्व अधिक खबरें

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

विश्वIsrael–Hamas war: अपने ही टैंक ने दागे गोले, 5 इजरायली सैनिक मारे गए, जबालिया शहर में बड़ा हादसा

विश्वप्रमोद भार्गव का ब्लॉग: चाबहार बंदरगाह पर अमेरिका क्यों बेचैन?

विश्वPM Narendra Modi Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में भारत की छवि बदली, भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर कंसुपाड़ा ने कहा-सच्चे वैश्विक नेता के रूप में उभरे

विश्वWATCH: बिना मेकअप और हेयर डाई के पहचान में नहीं आ रहे हैं इमरान खान, PAK के पूर्व पीएम का शौकिंग लुक आया सामने