लाइव न्यूज़ :

गूगल में सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में एम्बर हर्ड सबसे ऊपर, जॉनी डेप दूसरे स्थान पर

By मनाली रस्तोगी | Published: November 26, 2022 3:26 PM

इस साल कई सेलेब्रिटीज सुर्खियों में रहे। सबसे चर्चित एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की कानूनी लड़ाई रही।

Open in App
ठळक मुद्देएम्बर हर्ड ने 2022 में गूगल पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया।दिलचस्प बात यह है कि एम्बर हर्ड के पूर्व पति जॉनी डेप ने प्रति माह 5.5 मिलियन सर्च के साथ सूची में दूसरा स्थान हासिल किया।तीसरा स्थान दिवंगत ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का है, जिनकी इस वर्ष 96 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

नई दिल्ली: इस साल कई सेलेब्रिटीज सुर्खियों में रहे। सबसे चर्चित एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की कानूनी लड़ाई रही जहां हर्ड ने डेप पर 2018 के वॉशिंगटन पोस्ट के कॉलम में घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। आखिरकार, जॉनी डेप ने लड़ाई जीत ली। अब, 36 वर्षीय अभिनेत्री प्रति माह औसतन 5.6 मिलियन सर्च के साथ गूगल पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली सेलिब्रिटी की सूची में सबसे ऊपर हैं।

गूगल मोस्ट सर्च सेलेब लिस्ट 2022

एम्बर हर्ड ने 2022 में गूगल पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया। CelebTattler के अनुसार, Aquaman अभिनेत्री एम्बर हर्ड अमेरिका में 2022 में गूगल की सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्ती के रूप में उभरी, जिसमें औसतन 5.6 मिलियन सर्च थीं। वेबसाइट ने 2022 में गूगल खोज पैटर्न से डेटा का विश्लेषण किया और 150 से अधिक प्रसिद्ध लोगों की निगरानी की।

दिलचस्प बात यह है कि एम्बर हर्ड के पूर्व पति जॉनी डेप ने प्रति माह 5.5 मिलियन सर्च के साथ सूची में दूसरा स्थान हासिल किया। तीसरा स्थान दिवंगत ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का है, जिनकी इस वर्ष 96 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। उन्होंने प्रति माह 4.3 मिलियन गूगल सर्च के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्रसिद्ध फुटबॉलर टॉम ब्रैडी ने हर महीने 4.06 मिलियन सर्च के साथ चौथा स्थान हासिल किया। हाल ही में उन्होंने सुपरमॉडल पत्नी गिसेले बुंडचेन से अपने तलाक के लिए सुर्खियां बटोरीं। एक्स कपल किम कार्दशियन और पीट डेविडसन ने क्रमशः 3.4 मिलियन और 3.2 मिलियन की औसत खोज के साथ पांचवां और छठा स्थान प्राप्त किया।

सुर्खियां बटोरने वाले ट्विटर के नए सीईओ एलन मस्क ने औसतन 3.19 मिलियन मासिक सर्च के साथ सातवां स्थान अर्जित किया। SKIMA के संस्थापक, जिन्होंने मूल मर्लिन मुनरो गाउन में मेट गाला में भाग लेकर विवाद खड़ा कर दिया था, और पीट डेविडसन को हर महीने औसतन 3.2 मिलियन सर्च के साथ गूगल पर खोजा गया था।

टॅग्स :एम्बर हर्डजॉनी डेपQueen Elizabeth IIगूगल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारGoogle Wallet app launched in India: गूगल वॉलेट ऐप भारत में लॉन्च, क्या है और यह Google Pay से कैसे अलग है?, यहां जानें विस्तार से...

कारोबारटेक सेक्टर में 2024 के शुरू के 4 महीने में करीब 80 हजार कर्मियों की हुई छुट्टी, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

भारतFact Check: लोकसभा चुनाव में कई खबर फर्जी!, बंगाल में बांटी जा रही हैं नकली उंगलियां?, आखिर क्या है सच्चाई

कारोबारGoogle: भारत और मेक्सिको में नौकरियां ट्रांसफर करने के लिए गूगल ने 200 'कोर' टीम कर्मचारियों को किया बर्खास्त

विश्वGoogle outage: गूगल सर्च इंजन के इस्तेमाल में आई समस्या, दुनिया भर में लोगों को हुई दिक्कत, 500 से ज्यादा शिकायतें आईं

विश्व अधिक खबरें

विश्वकहां हैं 11वें पंचेन लामा! अमेरिका ने चीन से किया सवाल, 6 साल की उम्र हुआ था अपहरण, 27 साल से लापता हैं

विश्वमिलिए भारतीय पायलट कैप्टन गोपीचंद थोटाकुरा से, जो 19 मई को अंतरिक्ष के लिए भरेंगे उड़ान

विश्वIsrael–Hamas war: शनि लौक का शव मिला, हत्या के बाद अर्धनग्न अवस्था में सड़कों पर घसीटा गया था, गाजा से दो अन्य बंधकों के शव भी बरामद

विश्वLok Sabha Elections 2024: 96 करोड़ 90 लाख लोग वोट देंगे, दुनिया को भारतीय लोकतंत्र से सीखना चाहिए, व्हाइट हाउस सुरक्षा संचार सलाहकार जॉन किर्बी ने तारीफ में बांधे पुल

विश्वRussia-Ukraine War: खार्किव पर रूसी सेना ने पकड़ मजबूत की, 200 वर्ग किलोमीटर जमीन पर कब्जा किया