लाइव न्यूज़ :

Video: श्रीसंत इस बार क्यों हुए गौतम गंभीर पर गुस्सा, जानें क्या है पूरा मामला

By आकाश चौरसिया | Published: December 07, 2023 12:23 PM

लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर पर अचानक श्रीसंत नाराज हो गये। यह बात उस ओवर की है, जब श्रीसंत अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे थे और आखिर गेंद में श्रीसंत उनकी इस धुंआधार गेम से परेशान हो गये।

Open in App
ठळक मुद्देमैच में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच एक वाकया मैच में देखने को मिलाइस दौरान श्रीसंत किस बात को लेकर हो गये गुस्साइसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: हाल में एक मैच का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गौतम गंभीर पर श्रीसंत अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिख रहे हैं। यह नजारा लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच का था। इस मैच में गौतम गंभीर ने इंडिया कैपिटल्स के लिए खेलते हुए गुजरात जायंट्स के खिलाफ जोरदार हमला बोला। गौतम गंभीर ने 30 गेंदों पर 51 रन बनाकर सात चौके और एक छक्का लगाया। 

मैच में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच एक वाकया देखने को मिला। श्रीसंत पर छक्का और चौका लगाने के बाद तेज गेंदबाज ने उन्हें काफी देर तक घूरकर देखा। गौतम गंभीर खुश नहीं थे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स के मैच जीतने में उनकी पारी महत्वपूर्ण थी, यह एक टी20 प्रतियोगिता जिसमें पूर्व खिलाड़ी शामिल होते हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर ने इंडिया कैपिटल्स के लिए खेलते हुए गुजरात जायंट्स के खिलाफ जोरदार हमला बोला। गौतम गंभीर ने 30 गेंदों पर 51 रन बनाकर सात चौके और एक छक्का लगाया। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स के मैच जीतने में उनकी पारी महत्वपूर्ण थी।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर पर अचानक श्रीसंत नाराज हो गये। यह बात उस ओवर की है, जब श्रीसंत अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे थे और आखिर गेंद में श्रीसंत उनकी इस धुंआधार गेम से परेशान हो गये। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में मेंटर के रूप में वापसी के बाद, भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कहा कि फ्रेंचाइजी उनके दिल के बहुत करीब है।

गौतम गंभीर ने उम्मीद जताई कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। 42 वर्षीय ने कहा कि वह दो बार के आईपीएल चैंपियन के साथ अपने पिछले कार्यकाल के दौरान बंगाल के लोगों से मिले प्यार का बदला चुकाना चाहते हैं।

गौतम गंभीर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो चुनौती लेने से कभी पीछे नहीं हटते। चाहे बल्ले से खेलने के दिन हों या कोच के रूप में अपने खिलाड़ी का बचाव करना हो, गौतम गंभीर ऐसे व्यक्ति हैं, जो किसी भी चुनौती या खिलाड़ी का डटकर मुकाबला करते हैं।

इसका सबसे ताजा उदाहरण आईपीएल में विराट कोहली के साथ हुई तीखी नोकझोंक के दौरान देखने को मिला, जब उन्हें लगा कि उनकी तत्कालीन टीम (लखनऊ सुपर जाइंट्स) के खिलाड़ी नवीन उल हक को गलत तरीके से चुनौती दी गई है. वह तस्वीर काफी वायरल हुई थी। 

टॅग्स :क्रिकेटवायरल वीडियोगौतम गंभीरएस श्रीसंतभारतदिल्ली
Open in App

संबंधित खबरें

भारतDelhi Lok Sabha Election: वीकेंड पर दिल्ली हाउसफुल, मोदी-राहुल करेंगे चुनावी सभा

क्रिकेटInternational League T20: 11 जनवरी से नौ फरवरी 2025 तक, यूएई में चौके और छक्के बरसाएंगे वार्नर, पूरन, रायुडू और रसेल, जानें शेयडूल

भारतचाबहार पोर्ट डील पर अमेरिकी प्रतिक्रिया का एस जयशंकर ने दिया जवाब, US को दो टूक- 'संकीर्ण दृष्टिकोण नहीं रखना चाहिए'

भारत'कोमा', 'ब्रेन हेमरेज' और फिर.., नहीं था रास्ता आसान, लेकिन दिल्ली के माधव ने CBSE 12वीं की परीक्षा में 93% लाकर.. किया नाम रोशन

भारतप्रभु चावला का ब्लॉग: वास्तविक मुद्दों से न भटके चुनावी राजनीति

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका