इस कश्मीरी महिला ने राहुल गांधी से ऐसा क्या कहा कि वीडियो हो गया वायरल, बहन प्रियंका गांधी ने भी किया शेयर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 31, 2019 05:23 PM2019-08-31T17:23:14+5:302019-08-31T17:23:14+5:30

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 24 अगस्त 2019 का है। जब 12 विपक्षी नेताओं के साथ राहुल गांधी घाटी की वास्तविक स्थिति जानने के लिए कश्मीर पहुंचे थे लेकिन उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया गया। उन्हें शाम की फ्लाइट से वापस दिल्ली भेज दिया गया।

Kashmir woman tell Rahul Gandhi about ghati situation video goes viral | इस कश्मीरी महिला ने राहुल गांधी से ऐसा क्या कहा कि वीडियो हो गया वायरल, बहन प्रियंका गांधी ने भी किया शेयर

इस कश्मीरी महिला ने राहुल गांधी से ऐसा क्या कहा कि वीडियो हो गया वायरल, बहन प्रियंका गांधी ने भी किया शेयर

Highlightsवीडियो में महिला राहुल गांधी को बता रही हैं कि अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद बंदी की वजह से घाटी में किस तरह जन जीवन प्रभावित हो रहा है। पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है।

सोशल मीडिया पर एक महिला और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बात करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि कश्मीर की इस महिला ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कहा है कि आप यहां से चले जाइये, हमारे यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। वायरल वीडियो एक फ्लाइट का है। वीडियो में राहुल गांधी महिला के साथ बात करते हुये दिख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो के ऑडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। 

वायरल वीडियो को लेकर जो दावे किये जा रहे हैं वो पूरी तरह गलत है। वीडियो में महिला अपने अनुभव के बारे में राहुल गांधी को बता रही हैं। रियल वीडियो में महिला राहुल गांधी को वापस जाने के लिए बिल्कुल नहीं कह रही है। वीडियो को गलत दावे के साथ फेसबुक और ट्विटर पर कई बार शेयर किया जा रहा है। 

यह वायरल वीडियो तब का है जब विपक्षी नेताओं का एक डेलीगेशन आर्टिकल 370 के हटने के बाद से श्रीनगर का दौरा करके वहां से शनिवार (24 अगस्त) को वापस दिल्ली आ रहा था। जिस फ्लाइट से ​राहुल गांधी और अन्य नेता दिल्ली आ रहे थे, उसी फ्लाइट में उनका इस महिला से सामना हुआ था। 

वीडियो में महिला राहुल गांधी से कहते हुये दिख रही है कि उन्हें कश्मीर जाने से रोक दिया गया है। उसका भाई को हॉर्ट की बीमारी है, उसे अपने बच्चों से नहीं मिलने दिया जा रहा है। उसके परिवार वालों का नहीं पता कि वो पिछले दस दिनों से कहां है। हम बहुत परेशानी में हैं लेकिन हमारी कोई नहीं सुन रहा है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुये प्रियंका गांधी ने लिखा है- देखिए ये सरकार आम लोगों की बोली कैसे दबा दे रही है। 

Web Title: Kashmir woman tell Rahul Gandhi about ghati situation video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे