लाइव न्यूज़ :

टीएम म्यूजिक के साथ जोश के जुड़ाव ने क्रिएटर्स श्रुति बख्शी की बदली जिंदगी, म्यूजिक वीडियो में काम करने का मिला मौका

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 25, 2023 11:06 AM

जोश का टीएम म्यूजिक के साथ जुड़ाव की बात करें तो इसे काफी एक्सप्लोर मिला है। दोनों एक साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। जोश के क्रिएटर्स में से एक को पिछले साल एक म्यूजिक वीडियो पाल में भी दिखाया गया था और वीडियो को यूट्यूब पर दस लाख से अधिक बार देखा गया था।

Open in App
ठळक मुद्देश्रुति को टीएम म्यूजिक द्वारा प्रोजेक्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया और उन्हें शूटिंग के लिए केरल भेजा गया।श्रुति ने कहा, "मुझे इतने खूबसूरत संगीत वीडियो में काम करने का मौका देने के लिए मैं जोश की आभारी हूं।

जोश भारत के सबसे लोकप्रिय लघु वीडियो-मेकिंग ऐप में से एक है जिसने देश भर के कई डिजिटल क्रिएटर्स को दर्शकों से जुड़ने के लिए एक मंच प्रदान किया। ऐप विभिन्न शैलियों में वीडियो बनाने का अवसर देता है चाहे वह लिप-सिंकिंग, अभिनय, गायन, नृत्य आदि हो। कहने की जरूरत नहीं है, ऐप की लोकप्रियता हर दिन बढ़ रही है।

जोश का टीएम म्यूजिक के साथ जुड़ाव की बात करें तो इसे काफी एक्सप्लोर मिला है। दोनों एक साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। जोश के क्रिएटर्स में से एक को पिछले साल एक म्यूजिक वीडियो पाल में भी दिखाया गया था और वीडियो को यूट्यूब पर दस लाख से अधिक बार देखा गया था।

इस बार जोश और टीएम म्यूजिक ने घुमक्कड़ नामक एक और विशेष गीत के लिए सहयोग किया है। हिंदी समुदाय से जोश के शीर्ष और वफादार रचनाकारों में से एक, श्रुति बख्शी को गीत में मुख्य भूमिका निभाने का असवस मिला। प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक गोल्डी सोहेल द्वारा खूबसूरती से आवाज दिया गया यह गाना केरल में शूट किया गया था और यह नायक और उसके कुत्ते के बीच के अजीब रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमता है।

गाने में मुख्य किरदार को अपने पालतू जानवर गोल्डी के साथ एक खूबसूरत बंधन साझा करते हुए जीवन में संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। यह दर्शाता है कि कैसे हम सभी को अपने प्रियजनों के साथ जीवन में छोटे-छोटे ब्रेक की जरूरत होती है और यह जरूरी नहीं है कि कोई व्यक्ति हमेशा ऐसा कहे! वे कहते हैं, "कुत्ते मनुष्य के सबसे अच्छे दोस्त हैं" और यह गीत केवल एक संगीतमय और दृश्य प्रस्तुति है।

कई अन्य क्रिएटर्स प्रोफाइल का आकलन करने के बाद, श्रुति को टीएम म्यूजिक द्वारा प्रोजेक्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया और उन्हें शूटिंग के लिए केरल भेजा गया। उन्होंने अपने सह-कलाकार मेस्सी, प्यारे कुत्ते और कलाकार गोल्डी, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया, के साथ तीन दिनों की अवधि में सीखने और रचनात्मक अनुभव से भरा एक शानदार समय बिताया!

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, श्रुति ने कहा, "मुझे इतने खूबसूरत संगीत वीडियो में काम करने का मौका देने के लिए मैं जोश की आभारी हूं। मैंने टीम के साथ शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया। यह वास्तव में यादगार होगा। मैंने जो सीखा वह मदद करेगा।" मुझे अपनी भविष्य की परियोजनाओं में खुशी है कि मैं सहायक प्रबंधकों और दोस्तों से भरे जोश के क्रिएटर समुदाय का हिस्सा हूं।"

टॅग्स :संगीतम्यूजिक वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPalak Muchhal Birthday Special: इन रोमांटिक सॉन्ग में अपनी सुरीली आवाज दे चुकी हैं पलक मुच्छल, जादुई आवाज मोह लेगी आपका दिल

बॉलीवुड चुस्कीShambu Song: महादेव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार, 'शंभू' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीFighter Song Mitti Out: ऋतिक-दीपिका की फाइटर का 'मिट्टी' गाना हुआ रिलीज, देशभक्ति की भावना देख भावुक हो जाएंगे आप

ज़रा हटकेViral Video: अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली ने सबके सामने गर्लफ्रेंड को किस किया, वीडियो वायरल हुआ

भारतसंगीत में रुचि रखने वाले युवा संगीतकारों के लिए सिटी एनसीपीए स्कॉलरशिप का मौका, जानें कैसे करें आवेदन

ज़रा हटके अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स