Fighter Song Mitti Out: ऋतिक-दीपिका की फाइटर का 'मिट्टी' गाना हुआ रिलीज, देशभक्ति की भावना देख भावुक हो जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: February 1, 2024 04:31 PM2024-02-01T16:31:40+5:302024-02-01T16:33:11+5:30

अपनी मनोरंजक कहानी और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों से परे, फिल्म ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के नेतृत्व में अपने तारकीय कलाकारों के असाधारण प्रदर्शन की बदौलत चमकती है।

Fighter Song Mitti Out 'Mitti' song from Hrithik-Deepika's Fighter released, you will get emotional seeing the feeling of patriotism | Fighter Song Mitti Out: ऋतिक-दीपिका की फाइटर का 'मिट्टी' गाना हुआ रिलीज, देशभक्ति की भावना देख भावुक हो जाएंगे आप

फोटो क्रेडिट- एक्स

Fighter Song Mitti Out: साल 2024 की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म फाइटर के लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं। फिल्म भारतीय वायुसेना के शौर्य को बड़े स्क्रीन पर दिखाने के लिए तैयार है लेकिन इससे पहले आज फाइटर का नया गाना रिलीज हुआ है। देशभक्ति गान मिट्टी का आधिकारिक संगीत वीडियो जारी किया गया है। यह भावप्रवण रचना आपकी रीढ़ में सिहरन पैदा कर देगी और आपके भीतर देशभक्ति की गहरी भावना जगा देगी।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर का गाना मिट्टी रिलीज हो गया है। गुरुवार, 1 फरवरी को, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फाइटर के निर्माताओं ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर आत्मा-रोमांचक गान मिट्टी का अनावरण किया। विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी की जोड़ी द्वारा तैयार किया गया, जिन्होंने इस शक्तिशाली धुन को अपनी दिल छू लेने वाली आवाज भी दी है और कुमार के मार्मिक गीतों से सुसज्जित, यह गाना निश्चित रूप से दर्शकों के बीच गहराई से गूंजेगा।

सॉन्ग वीडियो में क्या 

वीडियो फिल्म के एक महत्वपूर्ण क्षण को कैद करता है, जिसमें भारतीय सेनाएं एक विनाशकारी हमले के बाद जूझती हैं, जो मुख्य पात्रों के लिए एक गहरी भावनात्मक यात्रा को उजागर करती है, जिसे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अन्य ने निभाया है। यह ट्रैक उन लोगों के अटूट साहस के लिए एक भावभीनी श्रद्धांजलि है, जो अपने राष्ट्र की सेवा में सर्वोच्च बलिदान देते हैं, जो सुनने वाले सभी के रोंगटे खड़े कर देने और उनके भीतर देशभक्ति का उत्साह जगाने का वादा करता है। गीत में मूल रूप से बुनी गई वंदे मातरम की प्रस्तुति शीर्ष पर चेरी के रूप में कार्य करती है, जो भावनात्मक गहराई की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है।

फैन्स ने किए कमेंट्स 

गाने के रिलीज होने के बाद, यूट्यूब पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, जो इसके गहरे प्रभाव की भावना को प्रतिध्वनित करती है। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, "कितना सुंदर आत्मा को छूने वाला गीत है," जबकि दूसरे ने कहा, "फाइटर से मेरा पसंदीदा गीत।" एक दर्शक ने अपने थिएटर अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मेरा दोस्त इस गाने के दौरान थिएटर में रोया क्योंकि उसके पिता सेना से सेवानिवृत्त हैं," और एक अन्य ने कहा, "यह गाना मेरे दिल को छू गया और जब मैंने इसे फिल्म में देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए।"

एक टिप्पणी में लिखा था, “देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाली भारतीय सेना को सलाम। ऐसी फिल्में हमें उनके बलिदान की याद दिलाती हैं।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने प्रशंसा की, “यह गाना अद्भुत था, संगीत बहुत अच्छा है और रोंगटे खड़े कर देने वाला है, जय हिंद ऋतिक रोशन का अभिनय भी सुपर इमोशनल गाना है।”

Web Title: Fighter Song Mitti Out 'Mitti' song from Hrithik-Deepika's Fighter released, you will get emotional seeing the feeling of patriotism

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे