Shambu Song: महादेव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार, 'शंभू' का टीजर हुआ रिलीज

By अंजली चौहान | Published: February 3, 2024 02:23 PM2024-02-03T14:23:40+5:302024-02-03T14:25:33+5:30

अक्षय कुमार 5 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाले 'शंभू' नामक एक भावपूर्ण संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

Shambu Song Akshay Kumar seen in the avatar of Mahadev teaser of 'Shambu' released | Shambu Song: महादेव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार, 'शंभू' का टीजर हुआ रिलीज

Shambu Song: महादेव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार, 'शंभू' का टीजर हुआ रिलीज

Shambu Song: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त हैं। जल्द ही नई फिल्म के साथ वह बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने वाले हैं इससे पहले उन्होंने शनिवार को अपना गाना शंभू फैन्स के साथ साझा किया। शंभू की एक झलक साझा करते ही यह तेजी से वायरल हो गया और फैन्स की वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

शंभू सॉन्ग में अक्षय कुमार ताडंव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ओएमजी के बाद एक बार फिर एक्टर शिव के अवतार में हैं। सॉन्ग का ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शकों की बेताबी बढ़ गई है और फैन्स गाने का इंतजार कर रहे हैं। 

कब आउट होगा सॉन्ग?

अभिनेता एक दिल छू लेने वाले संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, जो 5 फरवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। गाने के एक मोशन पोस्टर का अनावरण करते हुए, अभिनेता ने एक समर्पित शिव भक्त के रूप में अपने परिवर्तन को प्रदर्शित किया, जो भगवान के प्रति सच्ची श्रद्धा प्रदर्शित करता है।

मोशन पोस्टर में, अक्षय पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रहे हैं, पवित्र त्रिपुंड तिलक, प्रतीकात्मक टैटू और गहरी भक्ति को दर्शाने वाले चित्रण के साथ इस अनदेखे अवतार में एक शिव भक्त के सार को अपना रहे हैं। पोस्टर में लंबी जटाओं, रुद्राक्ष की माला, एक नाक की अंगूठी और हाथ में त्रिशूल के साथ दिव्य आभा को भी दर्शाया गया है जो शिव पूजा में महत्वपूर्ण प्रतीक हैं। 5 फरवरी को रिलीज होने वाला यह म्यूजिक वीडियो अक्षय कुमार का 2024 का पहला प्रोजेक्ट भी है।

गाने के बारे में जानें यहां

शंभू को खुद अक्षय कुमार ने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज के साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल अभिनव शेखर ने लिखे हैं और संगीत विक्रम मॉन्ट्रोज ने दिया है।

इसके अलावा, अक्षय कुमार अपनी अगली बड़ी रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए भी तैयार हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। यह ईद के मौके पर अजय देवगन की मैदान के साथ क्लैश करते हुए रिलीज होगी।

वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे। यह इस साल स्वतंत्रता दिवस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Web Title: Shambu Song Akshay Kumar seen in the avatar of Mahadev teaser of 'Shambu' released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे