Chinese man: वृद्धाश्रम में 80 साल के बुजुर्ग को हुआ प्यार, 57 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

By धीरज मिश्रा | Published: June 14, 2024 06:55 PM2024-06-14T18:55:49+5:302024-06-14T18:57:40+5:30

Chinese man: प्यार, इश्क और मोहब्बत में सब कुछ जायज है और प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती है।

Chinese man 23-year-old girl old age home marriage | Chinese man: वृद्धाश्रम में 80 साल के बुजुर्ग को हुआ प्यार, 57 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

Photo credit twitter

Highlights80 साल के बुजुर्ग ने 23 साल की लड़की के साथ किया विवाह शादी पर दोनों के परिवार से कोई नहीं था मौजूद सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है दोनों की तस्वीर

Chinese man: प्यार, इश्क और मोहब्बत में सब कुछ जायज है और प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती है। यह लाइन 80 साल के इस बुजुर्ग पर सटीक बैठती है। जिसने खुद की उम्र से 57 साल छोटी लड़की से प्रेम किया। जी हां आपने ठीक पढ़ा है। एक 80 वर्षीय चीनी व्यक्ति ने वृद्धाश्रम में लड़की के प्यार में पड़ने के बाद 23 वर्षीय लड़की से शादी कर ली।

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना चीन के हेबेई प्रांत में हुई, जहां ज़ियाओफ़ांग नाम की लड़की वृद्धाश्रम में काम करती थी और वहां उसकी मुलाक़ात मि. ली नामक बुज़ुर्ग व्यक्ति से हुई। दोनों जल्द ही घनिष्ठ मित्र बन गए और बाद में उनका प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने शादी करने का फ़ैसला किया। इस तथ्य के बावजूद कि उसके परिवार को उसका रिश्ता मंज़ूर नहीं था, उसने ली से शादी करने के लिए अपने माता-पिता से सभी संबंध तोड़ दिए।

रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की उस व्यक्ति की परिपक्वता, स्थिरता और बुद्धिमत्ता के कारण उसकी ओर आकर्षित हुई थी। ली को ज़ियाओफ़ांग से उसकी युवा ऊर्जा और दयालुता के कारण प्यार हो गया। चीनी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने हाल ही में एक सादे समारोह में शादी की। इस समारोह में उनके परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। सोशल मीडिया पर इस नए जोड़े की कई ‘प्यार भरी’ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें दोनों को कैमरे के सामने रोमांटिक पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

शियाओनफैंग और ली की रोमांटिक कहानी ने सोशल मीडिया पर तीखी बहस छेड़ दी, जिसमें कई लोगों ने लड़की पर पैसे के लिए एक बुजुर्ग व्यक्ति से शादी करने का आरोप लगाया, जबकि कई लोगों ने उसकी हिम्मत और ली के प्रति प्यार की सराहना की। इससे पहले, भारत के मध्य प्रदेश से भी ऐसा ही एक मामला वायरल हुआ था, जहां 80 वर्षीय व्यक्ति बालूराम ने महाराष्ट्र की 34 वर्षीय महिला शीला से विवाह किया था।

बालूराम इंस्टाग्राम पर मजेदार रील वीडियो बनाता था, जिससे शीला प्रभावित हुई और उसने सोशल मीडिया के माध्यम से उस व्यक्ति से संपर्क करने का फैसला किया। आखिरकार दोनों में प्यार हो गया और उन्होंने विवाह करने का फैसला किया।

Web Title: Chinese man 23-year-old girl old age home marriage

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे