Amul Ice Cream: आइसक्रीम में 'कटी उंगली' के बाद 'कनखजूरा' निकला, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: June 15, 2024 05:26 PM2024-06-15T17:26:15+5:302024-06-15T17:29:45+5:30

Amul Ice Cream: आइसक्रीम में इंसान की कटी उंगली के बाद कनखजूरा निकलने का मामला प्रकाश में आया है।

Mumbai noida amul ice cream Human finger centipede | Amul Ice Cream: आइसक्रीम में 'कटी उंगली' के बाद 'कनखजूरा' निकला, देखें वीडियो

Photo credit twitter

Highlightsअमूल वेनिला मैजिक में निकला कनखजूरा बीते दिनों पहले आइसक्रीम में निकली थी इंसानी उंगली सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Amul Ice Cream: आइसक्रीम में इंसान की कटी उंगली के बाद कनखजूरा निकलने का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है और लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। एक्स पर ज्योति नाम की यूजर ने वीडियो और फोटो शेयर किया है। वीडियो में अमूल आइसक्रीम को भी टैग किया गया है।

मालूम हो कि मुंबई के मलाड में ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम में इंसानी उंगली मिलने की चौंकाने वाली घटना के बाद, उत्तर प्रदेश के नोएडा से ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। एक महिला ने ऑनलाइन आइसक्रीम का फैमिली पैक ऑर्डर किया और अंदर कनखजूरा (सेंटीपीड) मिला।

महिला ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया और यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पैक के अंदर सेंटीपीड जम गया था। घटना शनिवार सुबह की है। महिला की पहचान दीपा के रूप में हुई है और वह नोएडा के सेक्टर-12 की निवासी है।

उसने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उसने आइसक्रीम इसलिए ऑर्डर की क्योंकि उसके बच्चे उससे मैंगो मिल्कशेक बनाने का आग्रह कर रहे थे। उसने ऑनलाइन ऐप ब्लिंकिट से 195 रुपये का 'अमूल वेनिला मैजिक' ऑर्डर किया। जैसे ही उसने आइसक्रीम का पैकेट खोला, उसे अंदर जमे हुए सेंटीपीड मिले। उसने यह भी कहा कि वह आइसक्रीम के पैकेट में कीड़ा देखकर चौंक गई थी।

गौर करने वाली बात यह है कि अमूल एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और यह दूध और दूध से बने उत्पादों जैसे पनीर, दही, लस्सी, आइसक्रीम और अन्य के लिए प्रसिद्ध है। अमूल जैसे बड़े ब्रांड से ऐसी गलती की उम्मीद नहीं की जाती क्योंकि ग्राहक इस ब्रांड पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं। सौभाग्य से, महिला ने पैकेट नहीं खोला और मिल्कशेक तैयार करने के लिए आइसक्रीम को आमों के साथ नहीं मिलाया।

सेंटीपीड शेक में मिल जाता और बच्चे उसे पी जाते तो कुछ भी हो सकता था। ऐसी खबरें हैं कि ब्लिंकिट ने महिला को 195 रुपये की राशि वापस कर दी और यह भी कहा कि अमूल का मैनेजर उससे संपर्क करेगा। हालांकि, महिला ने इस बात से इनकार किया है और कहा है कि उसे पैसे नहीं मिले और अमूल ने भी उससे संपर्क नहीं किया।

Web Title: Mumbai noida amul ice cream Human finger centipede

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे