googleNewsNext

शाहीन बाग का शूटर कपिल तो मोदी-अमित शाह का 'सेवक' निकला.

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2020 09:37 PM2020-02-05T21:37:22+5:302020-02-05T21:38:29+5:30

शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल पर गोलियां चलाने वाले कपिल बैसला के आम आदमी पार्टी के सदस्य होने के दावों पर नया खुलासा हुआ है..कपिल के पिता गजे सिंह ने आज सारी कहानी पलट दी..बोले मेरा बेटा मेरा मोदी और अमित शाह जी सेवक था..कल शाम एक फोटो आई जिसमें कपिल आम आदमी पार्टी के नेताओं से मिल रहा है. फिर आया पुलिस का दावा ..पुलिस उपायुक्त अपराध शाखा राजेश देव ने कहा कि कपिल और उसके पिता 2019 के शुरू में आप में शामिल हुए थे. खबर आते ही झाड़ू और कमल कीचड़ में लोटने लगे.
नमस्कार आप देख रहें हैं आपका अपना चैनल लोकमत न्यूज़ और आगे बढ़ने से पहले इसे सबस्क्राइब कर लीजिए .

कपिल के आप से रिश्ते के दावों पर केजरीवाल ने फिर कहा कि सारे मिले हुए हैं..अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कपिल का अगर मेरी पार्टी से कोई भी रिश्ता हो तो उसे डबल दे दीजिए.
 

 पुलिस की कहानी के मुताबिक कपिल के पिता गजे सिंह ने बसपा के टिकट पर 2012 का नगर निकाय चुनाव भी लड़ा था. पुलिस का कहना है कि उसने कपिल बैसला का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और व्हाट्सअप डाटा हासिल कर लिया है. शनिवार को बैसला ने शाहीन बाग में हवा में दो गोलियां चलाई थी. चश्मदीदों के अनुसार उसने ‘हिंदू राष्ट्र जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए हवाई फायरिंग की. जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. जो तस्वीरें दिखाई गयी उनमें कपिल और उसके पिता को आतिशी मार्लेना, संजय सिंह और अन्य नेताओं के मिलते दिखाया गया. पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को बैसला अपने दोस्त सार्थक लारोला के साथ गांव से बाइक से शाहीन बाग गया था.  पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि वे डीएनडी फ्लाईओवर, महारानी बाग, सराय जूलेना से होते हुए होली फैमिली अस्पताल पहुंचे थे.. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ बैसला को बाइक पर बैठने में परेशानी हो रही थी क्योंकि उसने अपनी कमर के नजदीक पिस्तौल छिपा रखी थी फिर वे अस्पताल की पार्किंग में गये जहां उन्होंने अपनी पिस्तौल ठीक से रखी. वे शौचालय गये और फिर शाहीन बाग की ओर चल पड़े.. पुलिस के अनुसार जब दोनों प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे तब लारोला मोटरसाइकिल से वहां से बैसला का मोबाइल लेकर चला गया। बाद में बैसला ने हवाई फायरिंग की और उसे पकड़ लिया गया.. घटनास्थल के समीप उसके पास से पिस्तौल मिली.. लारोला बाद में जांच में शामिल हुआ और उसके घर से मोबाइल फोन जब्त किया गया.. पुलिस ने बताया कि बैसला ने सात महीने पहले अपने भाई की शादी के लिए पिस्तौल खरीदी थी.. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बैसला पहले भी गोलीबारी की घटना में शामिल रहा लेकिन वह कभी पकड़ा नहीं गया और उसके खिलाफ मामला नहीं दर्ज किया गया.
देश दुनिया की ऐसी खबरों के लिए आपके अपने चैनल लोकमत न्यूज़ को सब्सक्राइब कर लीजिए और खबरों के नोटिफिकेश के लिए बेल आईकन, वो जरू दबाएं. 

 

टॅग्स :कैब प्रोटेस्टदिल्ली विधान सभा चुनाव 2020दिल्लीआम आदमी पार्टीअरविन्द केजरीवालमोदीअमित शाहCitizenship Amendment Act CAA ProtestDelhi Assembly ElectiondelhiAam Aadmi Party (AAP)Arvind KejriwalmodiAmit Shah