googleNewsNext

पद्मावत के बाद मणिकर्णिका पर छाए संकट के बादल, रिलीज डेट टली

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 8, 2018 08:02 PM2018-02-08T20:02:59+5:302018-02-08T20:04:19+5:30

कंगना रनोट की फिल्म एक के बाद एक नई मुश्किलों में फंसती जा रही है। फिल्म अभी पूरी तरह से शूट भी नही...

कंगना रनोट की फिल्म एक के बाद एक नई मुश्किलों में फंसती जा रही है। फिल्म अभी पूरी तरह से शूट भी नहीं हुईऔर विरोध पहले ही शुरू होने लगा। ब्राहम्ण समाज की तरफ से फिल्म का विरोध अभी से शुरू हो गया है। अब खबर है कि फिल्म का काम बाकी होने के कारण फिल्म 3 अगस्त के लिए टाल दी गई।

आपको झटका लग सकता है यह जानकर कि मणिकर्णिका फिल्म अगस्त महीने में भी रिलीज नहीं हो रही। मेकर्स का कहना है कि आने वाले दिनों में वे बताएंगे कि फिल्म किस दिन रिलीज की जाएगी। दरअसल फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल एक बड़े लेवल पर किया गया है, जिसका अभी बहोत सा काम बचा हुआ है। 

जल्द ही फिल्म की शूटिंग राजस्थान बीकानेर में शुरू होनी है और महीने के अंत तक खत्म कर दी जाएगी। फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी भाई का किरदार निभा रहीं हैं। इसके अलावा अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म अंग्रेजों और झांसी की रानी के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है तो फिल्म के मेकर्स लोगों की भावनाओं को इसके जरिए भुनाना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि साल 2017 कंगना के लिए बढ़ियां नहीं रहा। ऐसे में इस फिल्म से अभिनेत्री को बहोत सी उम्मीदें है।पद्मावत की तरह मणिकर्णिका फिल्म का विरोध भी किया जा रहा है। सर्व ब्राह्मण महासभा का कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को सही तरीके से पेश नहीं किया जा रहा है।

टॅग्स :पद्मावतकंगना रानौतPadmaavatKangana Ranaut