लाइव न्यूज़ :

उप्र के देवबंद में भीम आर्मी के नेता चन्द्रशेखर आजाद पर हमला, गोली पेट को छू कर निकली, एसयूवी पर चलाईं गोलियां, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 28, 2023 6:37 PM

उप्र के सहारनपुरः चंद्र शेखर आज़ाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी। एक गोली उन्हें छूते हुए निकल गई।

Open in App
ठळक मुद्देगोली लगने से घायल हो गए हैं। पुलिस ने अलर्ट कर दिया है।उप्र के सहारनपुर में भीम आर्मी के नेता चन्द्रशेखर आजाद पर हमला हुआ है। चंद्र शेखर आजाद के काफिले पर हथियारबंद लोगों ने सहारनपुर में हमला किया। 

सहारनपुरः आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आजाद के काफिले पर हथियारबंद लोगों ने सहारनपुर में हमला किया। उप्र के सहारनपुर में भीम आर्मी के नेता चन्द्रशेखर आजाद पर हमला हुआ है। इस घटना में वह मामूली रूप से घायल हो गये।

एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया, "आधे घंटे पहले चंद्र शेखर आज़ाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी। एक गोली उन्हें छूते हुए निकल गई। वे ठीक हैं और उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

भीम आर्मी नेता और आज़ाद समाज पार्टी कांशी राम के प्रमुख चंद्र शेखर आज़ाद को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक अस्पताल ले जाया गया, जब उनके काफिले पर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला किया और एक गोली उनके पास से निकल गई।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद में बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद पर गोली चला दी, जिससे इस घटना में वह मामूली रूप से घायल हो गये। पुलिस अधिकारी यह यह जानकारी दी। नगर पुलिस अधीक्षक अभिमन्‍यू मांगलिक ने बताया कि आजाद देवबंद में अपने एक समर्थक के घर तेहरवी में शामिल होने गए थे।

उन्होंने बताया कि हमला तब हुआ जब वह वहां से वापस लौट रहे थे। मांगलिक ने बताया, ‘‘हमलावर एक कार में थे और उन्होंने आजाद की एसयूवी पर गोलियां चला दीं। एक गोली आजाद के पेट को छू कर निकल गयी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" पुलिस सूत्रों के अनुसार हमले के बाद हमलावर मौके से भाग गये, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

भीम आर्मी नेता और आज़ाद समाज पार्टी कांशीराम प्रमुख चंद्र शेखर आज़ाद ने कहा कि मुझे याद नहीं है लेकिन मेरे लोगों ने उनकी पहचान की है। उनकी गाड़ी आगे सहारनपुर की तरफ भागी। हमने यू टर्न ले लिया। हमारी गाड़ी अकेली ही थी, कुल 5 लोग थे। हमारे साथी डॉक्टर को भी शायद गोली लगी है।

टॅग्स :भीम आर्मीउत्तर प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

भारतWeather Alert: 5 दिन रहे सतर्क, उत्तर-पश्चिम भारत में लू को लेकर अलर्ट, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में दिखेगा असर, तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचेगा, जानिए अपने शहर का हाल

भारतNarendra Modi In Azamgarh: 'देश-विदेश से जो भी ताकत इकट्ठी करनी है कर लो, सीएए खत्म नहीं कर सकते', पीएम मोदी ने दी चेतावनी

क्राइम अलर्टLatehar-Badaun Rape News: 26 वर्षीय शिक्षक ने नौ वर्षीय छात्रा से किया दुष्कर्म, महिला ने मौलवी पर बलात्कार का आरोप लगाया, मामला दर्ज

भारतBomb Threat In UP: कानपुर के 10 स्कूलों में बम की धमकी मिलने से मचा हड़कंप, रूस से भेजा ईमेल

भारतAllahabad High Court: शादी में मिले उपहारों की लिस्ट क्यों है जरूरी, हाईकोर्ट ने बताया

उत्तर प्रदेश अधिक खबरें

उत्तर प्रदेश"हमारे परमाणु बम क्या फ्रिज में रखने के लिए हैं?", CM योगी आदित्यनाथ का मणिशंकर अय्यर पर पलटवार

उत्तर प्रदेशपूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दी, लेकिन सजा पर रोक से किया इनकार

उत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश के ​विकास को लगेंगे पंख, लखनऊ और विस्तार देगा मिग्सन लखनऊ सेंट्रल

उत्तर प्रदेशUP Board Result 2024: सीतापुर की प्राची निगम ने किया टॉप, 12वीं और 10वीं में इतने फीसदी छात्र हुए पास

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, अखिलेश-शिवपाल समेत पार्टी के ये नेता रहे मौजूद