वैसे तो आए दिन हवाईजहाज में कोई न कोई मामला सामने आता ही है, लेकिन एक ऐसा मामला भी सामने आया, जहां आरोपी यात्री ने अपनी गलती पर महिला सह-यात्री से माफी मांग ली। फिर क्या था मामला रफा-दफा हो गया। ...
दरअसल यात्री विमान की टूटी और फटी कुर्सी से परेशान था। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर विमान की फटी सीटों के फोटो को शेयर किया और विमानन कंपनी से फ्लाइट को ओएलएक्स पर बेचने को कहा। ...
एयरलाइन के अधिकारियों ने कहा कि यात्री ने केबिन क्रू को 'परेशान' किया। दोनों यात्रियों को विमान से उतर जाने को कहा गया और उन्हें सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया। ...
लिक्विडिटी की कमी का सामना कर रही स्पाइसजेट ने कहा कि अस्थायी उपाय का उद्देश्य लागत को युक्तिसंगत बनाना है और यह किसी भी कर्मचारी की छंटनी नहीं करने की उसकी नीति के अनुरूप है। ...
मुख्य वित्तीय अधिकारी संजीव तनेजा ने पिछले हफ्ते गंभीर संकट में एयरलाइन के साथ इस्तीफा दे दिया। बोर्ड ने एक प्रतिस्थापन की पहचान की है, जिसके इस सप्ताह के अंत में शामिल होने की उम्मीद है। ...
विमानन कंपनी स्पाइसजेट एयरलाइन के सिस्टम पर मंगलवार रात हुए साइबर अटैक के चलते बुधवार सुबह की कई उड़ानें प्रभावित हुईं। एयरलाइन की ओर से बताया गया कि यह एक रैनसमवेयर अटैक था। हालांकि, स्थिति पर काबू पा लिया गया है। ...