'डियर स्पाइसजेट, इस फ्लाइट को olx पर बेच दें': पैसेंजर ने शेयर की टूटी-फूटी सीटों की तस्वीरें

By रुस्तम राणा | Published: March 21, 2023 05:40 PM2023-03-21T17:40:47+5:302023-03-21T17:40:47+5:30

दरअसल यात्री विमान की टूटी और फटी कुर्सी से परेशान था। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर विमान की फटी सीटों के फोटो को शेयर किया और विमानन कंपनी से फ्लाइट को ओएलएक्स पर बेचने को कहा।

'Dear SpiceJet, sell this flight on Olx' Passenger shares photos of broken, battered seats | 'डियर स्पाइसजेट, इस फ्लाइट को olx पर बेच दें': पैसेंजर ने शेयर की टूटी-फूटी सीटों की तस्वीरें

'डियर स्पाइसजेट, इस फ्लाइट को olx पर बेच दें': पैसेंजर ने शेयर की टूटी-फूटी सीटों की तस्वीरें

Highlightsदरअसल यात्री विमान की टूटी और फटी कुर्सी से परेशान थाइसके बाद उन्होंने ट्विटर पर विमान की फटी सीटों के फोटो को शेयर कियासाथ ही उसने विमानन कंपनी को यह सुझाव दिया कि वह विमान को Olx पर बेच दे

नई दिल्ली: एक स्पाइसजेट के यात्री ने विमानन कंपनी के एक विमान को ओएलएक्स पर ऑनलाइन बेचने का सुझाव दिया है। दरअसल यात्री विमान की टूटी और फटी कुर्सी से परेशान था। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर विमान की फटी सीटों के फोटो को शेयर किया और विमानन कंपनी को यह सुझाव देते हुए कहा, "डियर स्पाइजेट इस फ्लाइट को ओएलएक्स पर बेच दें।" आपको बता दें कि ओएलएक्स पुराने सामानों को बेचने और खरीदने के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उपयोगकर्ता शिमोन दास (@shimonips) ने कहा, "यह बसों से भी बदतर है। लोल!" एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता टेक सिंह (@mrtechsingh) ने टिप्पणी की कि कोई भी इसे ओएलएक्स पर नहीं खरीदेगा और यह स्क्रैप डीलर के लिए बेहतर सौदा है।

वहीं एक अन्य यूजर (@WalRider747) ने लिखा, "यह कुछ भी नहीं है। मेरे पास उन चीजों के अंदर अजीबोगरीब खाने के रैपर हैं। मैं उन्हें केवल इसलिए उड़ाता हूं क्योंकि वे बोइंग 737 का संचालन करते हैं।" एक अन्य उपयोगकर्ता अरविंद नवीन (@MydAravind) "पिछले साल मुझे एक समान अनुभव हुआ था और वह मेरी पहली और आखिरी स्पाइसजेट उड़ान थी।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने यात्रियों से एयरलाइन का विकल्प नहीं चुनने का आग्रह किया, भले ही टिकट अन्य कम लागत वाली घरेलू वाहकों की तुलना में सस्ता हो। डिनो मैरिनो (@DinooMarino) ने ट्वीट किया, "टिकट 25-35 प्रतिशत सस्ते होने पर भी स्पाइसजेट पर यात्रा करने से बचें।" हालांकि स्पाइसजेट ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पिछले हफ्ते, एयरलाइन ने अपने दो पायलटों को हवा में कॉकपिट में कॉफी पीने और "गुजिया" खाने के लिए ग्राउंड कर दिया था। पायलटों ने कथित तौर पर अपने कप कॉफी को एक महत्वपूर्ण नियंत्रण कक्ष पर रखा और अपने हाथों में रखी मिठाई की तस्वीर ली। स्पाइसजेट ने कहा है कि उनके कार्यों से यात्रियों की सुरक्षा खतरे में है। यह घटना होली (8 मार्च) को हुई थी जब पायलट राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से असम के गुवाहाटी के लिए उड़ान भर रहे थे। 

Web Title: 'Dear SpiceJet, sell this flight on Olx' Passenger shares photos of broken, battered seats

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे