लाइव न्यूज़ :

अबॉर्शन को लेकर अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने दी सफाई, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: April 21, 2022 12:44 PM

अबॉर्शन और सीक्रेट अफेयर को लेकर मंदाना करीमी चर्चा में हैं। वहीं, कंगना रनौत के शो लॉकअप में चौंकाने वाला खुलासा करने के बाद इस मामले में अनुराग कश्यप का नाम सामने आया। हालांकि, कश्यप का नाम सामने आने के बाद करीमी ने इसपर सफाई पेश की।

Open in App
ठळक मुद्देइस मामले में अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने सफाई पेश की। मंदाना ने कहा कि अनुराग उनके दोस्त हैं और साथ ही कहा कि 'हम अब भी दोस्त हैं'।

मुंबईः एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार भी करीमी सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि मंदाना करीमी हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप से बाहर हुई हैं। इस शो में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि एक फिल्म निर्माता ने उन्हें धोखा दिया था। वो प्रेग्नेंट हुई थीं, लेकिन बाद में उनका अबॉर्शन कराया गया। उनके इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा होने लगी कि वो फिल्म निर्माता और कोई नहीं बल्कि अनुराग कश्यप हैं। हालांकि, मंदाना करीमी ने इस बात से इनकार किया है। 

मंदाना ने कहा कि अनुराग उनके दोस्त हैं और साथ ही कहा कि 'हम अब भी दोस्त हैं'। बता दें कि शो लॉकअप में करीमी ने कहा था, "लॉकडाउन में एक ऐसा दौर था जब मैं सोशल मीडिया पर पूरी तरह से खो गई थी और कुछ महीनों के लिए मैं बिल्कुल चुप थी। मेरे अलग होने और तलाक के बाद मैं पुरुषों पर भरोसा नहीं कर पा रही थी। फिर मेरा एक सीक्रेट रिलेशनशिप शुरू हुआ, यह प्रतिबद्ध नहीं था लेकिन यह डेढ़ साल तक चला। मेरा रिश्ता एक बहुत ही जाने-माने निर्देशक से था जो बाहरी दुनिया में महिलाओं के अधिकारों और महिलाओं की स्वतंत्रता की बात करता है कि एक महिला को कैसे मजबूत होना चाहिए।"

शो में मंदाना ने यह भी कहा था, "मेरा उनके साथ रिश्ता बहुत ही गोपनीय था क्योंकि मेरा अभी तक तलाक नहीं हुआ था और आखिर मैं जिस दौर से गुजरी, उसने मुझे महसूस कराया कि वह वह दोस्त हो सकता है। मैंने रिश्ते को गुप्त रखा क्योंकि मेरा अभी तक तलाक नहीं हुआ था और मैं नहीं चाहती तजी कि यह बात बने। मैं उसे वह सम्मान देना चाहती थी। लॉकडाउन के दौरान हम भी साथ रहने लगे और वह मुझसे कहते कि वह मुझसे प्यार करते हैं। मैं उसे अपना साथी कहने लगी और वह कहने लगा कि वह मुझसे प्यार करता है।"

मंदाना करीमी ने आगे कहा था, "हमने गर्भावस्था की योजना बनाई लेकिन जब ऐसा हुआ, तो वह पूरी तरह से पीछे हट गया और उसका कारण यह था कि उसे नहीं लगता था कि वह फिर से पिता बनने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार है। उसका पहले से एक बच्चा है। अचानक वह ऐसा था जैसे 'मुझे विश्वास नहीं होता कि आप 33 साल की उम्र में इतनी आसानी से गर्भवती हो सकती हैं।' हम फिर अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर गए क्योंकि उन्होंने कहा था कि हमें उनके साथ चर्चा करनी चाहिए क्योंकि वे मेरे माता-पिता की तरह हैं।"

वहीं, अब इस मामले में अनुराग कश्यप का नाम सामने आने पर मंदाना करीमी ने सफाई पेश की। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग कुछ नाम कैसे लेकर आए हैं। लोग नाम से कैसे खेल सकते हैं? यही सोशल मीडिया और खबरों की दुखद सच्चाई है। जिस व्यक्ति के साथ मेरा रिश्ता था, वह मेरा दोस्त नहीं था।।।मैं निश्चित रूप से यहां जोड़ना चाहती हूं कि यह वह नाम नहीं है जो चारों ओर घूम रहा है, जो अनुराग कश्यप है। अनुराग मेरे दोस्त थे और हम अब भी दोस्त हैं। मैंने सुर्खियां देखी हैं। यह बहुत ही अनैतिक और दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं यहां फिर से दोहराना चाहती हूं, यह समाचारों और सुर्खियों की एक दुखद स्थिति है- नाम चुनना, लोगों के मुंह में शब्द डालना।"

टॅग्स :मंदना करीमीअनुराग कश्यप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म '12th फेल' के प्रशंसक हुए अनुराग कश्यप, विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की जमकर तारीफ की

बॉलीवुड चुस्की'अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया, गौतम गंभीर करते थे मिस्डकॉल', अभिनेत्री पायल घोष ने आरोपों से मचाई सनसनी

बॉलीवुड चुस्कीअनुराग कश्यप ने बताई दो बार हार्ट अटैक आने की ये वजह, इंटरव्यू में किए और भी कई सनसनीखेज खुलासे

बॉलीवुड चुस्की'मुझे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से नफरत हो गई है', अनुराग कश्यप ने अपनी ही फिल्म के बारे में ऐसा क्यों कहा?

बॉलीवुड चुस्कीकान फिल्म फेस्टिवल में रोने लगीं सनी लियोनी, वजह हैरान कर देगी, देखिए वीडियो

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें