कान फिल्म फेस्टिवल में रोने लगीं सनी लियोनी, वजह हैरान कर देगी, देखिए वीडियो

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 26, 2023 06:59 PM2023-05-26T18:59:37+5:302023-05-26T19:02:02+5:30

निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म केनेडी का प्रीमीयर कान फिल्म फेस्टिवल में किया गया। फिल्म को सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला और दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद खूब तालियां बजाई। फिल्म को मिले स्टैंडिंग ओवेशन के बाद सनी लियोनी रोने लगीं।

Sunny Leone crying at Cannes Film Festival reason will surprise you watch video film kennedy premiere | कान फिल्म फेस्टिवल में रोने लगीं सनी लियोनी, वजह हैरान कर देगी, देखिए वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (फाइल फोटो)

Highlightsफिल्म कैनेडी का 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में दिखा जलवाफिल्म को सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिलाफिल्म को मिले स्टैंडिंग ओवेशन के बाद सनी लियोनी रोने लगीं

नई दिल्ली: निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म केनेडी का प्रीमीयर कान फिल्म फेस्टिवल में किया गया। इस फिल्म में राहुल भट्ट और सनी लियोनी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म को सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला और दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद खूब तालियां बजाई। केनेडी से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली सनी लियोनी के लिए ये एक भावुक मौका था और कान फिल्म फेस्टिवल जैसे बड़ें मंच पर फिल्म को मिले स्टैंडिंग ओवेशन के बाद सनी लियोनी रोने लगीं। 

सनी लियोनी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बता दें कि  अनुराग इस फिल्म के लिए दक्षिण के सुपरस्टार चियां विक्रम को कास्ट करना चाहते थे। वहीं सनी लियोनी को कास्ट करने की वजह बताते हुए अनुराग ने कहा था, "मैं कसम खाता हूं कि मैंने उनकी कभी कोई फिल्म नहीं देखी है। मैंने उनके कुछ इंटरव्यू देखे हैं। उनकी आंखों में कुछ उदासी है। मुझे एक ऐसी महिला की जरूरत थी, जो 40 वर्ष की हो, जो पुरुषों को आकर्षित करें। वहीं, मुझे ऐसे पुरुष की जरूरत थी जो 50 से 60 वर्ष का हो। मुझे कुछ और नहीं देखना था। मुझे सनी लियोनी में वह सारी चीजें नजर आई है। मुझे यह भी पता है कि उन्हें मार्केट में कितना पैसा दिया जाता है। इसमें पैसे की कोई बात नहीं थी। उन्होंने फिल्म की कहानी सुनकर ही हां कर दिया था।"

इससे पहले अनुराग कश्यप ने 'केनेडी' के कान प्रीमियर के बाद अनुपमा चोपड़ा को इंटरव्यू दिया और कहा कि इस फिल्म के लिए विक्रम को संपर्क करने की कोशिश की। मगर विक्रम की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। हालांकि अनुराग को सोशल मीडिया पर अपने बयान के लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था जब  चियां विक्रम ने उनके नाम चिट्ठी सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

अपने पत्र में विक्रम ने लिखा था कि सोशल मीडिया के दोस्तों और शुभचिंतकों की खातिर मेरी और आपकी एक साल पुरानी बातचीत को दोहरा रहा हूं। मैंने एक एक्टर से सुना कि आप मुझसे एक फिल्म के लिए संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। और आपको लगा कि मैं जवाब नहीं दे रहा हूं। तब मैंने फौरन आपको फोन किया और बताया कि मुझे आपका कोई मेल या मैसेज नहीं मिला। क्योंकि जिस ई-मेल आईडी पर आपने मुझे कॉन्टैक्ट किया था, वो अब एक्टिव नहीं है। और मेरा फोन नंबर भी उसके दो साल पहले बदल चुका था।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिसर के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में उस पुलिस ऑफिसर को लंबे टाइम से मरा हुआ समझा जा रहा है। हालांकि वो करप्ट सिस्टम के खिलाफ अपना काम करना नहीं छोड़ता है।

Web Title: Sunny Leone crying at Cannes Film Festival reason will surprise you watch video film kennedy premiere

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे