लाइव न्यूज़ :

चारु असोपा ने सुष्मिता सेन को बताया 'फाइटर', कहा- हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है

By मनाली रस्तोगी | Published: June 03, 2023 5:35 PM

अपनी ननद सुष्मिता सेन के बारे में बात करते हुए चारु असोपा ने कहा, "वह एक फाइटर हैं और हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है।"

Open in App
ठळक मुद्देचारु राजीव के साथ सौहार्दपूर्ण शब्दों में है और दंपति अपनी बेटी का सह-पालन कर रहे हैं।सुष्मिता सेन के साथ भी एक्ट्रेस की अच्छी बॉन्डिंग है।इसी साल मार्च में सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था।

मुंबई: चारु असोपा टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम है। चारु ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई है और कई अनोखे किरदार निभाए हैं। उनके निजी जीवन की बात करें तो चारु ने सुष्मिता सेन के भाई अभिनेता राजीव सेन से शादी की है। हालांकि, इस कपल ने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी। हाल की मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनकी अंतिम तलाक की सुनवाई जून के लिए निर्धारित है।

सुष्मिता सेन को चारु असोपा ने कही ये बात

चारु राजीव के साथ सौहार्दपूर्ण शब्दों में है और दंपति अपनी बेटी का सह-पालन कर रहे हैं। सुष्मिता सेन के साथ भी एक्ट्रेस की अच्छी बॉन्डिंग है। अपनी ननद सुष्मिता के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए चारु ने कहा, "वह एक फाइटर हैं और हमारे पूरे परिवार को उन पर गर्व है।" 

उन्होंने आगे कहा, "कोई भी समस्या हो, वह उससे लड़ती है। वह एक अद्भुत इंसान हैं और कभी-कभी मैं उनसे बात कर सकती हूं और कभी-कभी नहीं लेकिन वह हमेशा मेरे दिल के करीब हैं। हर बार जब मैं उनसे मिलती हूं और वह मुझे गले लगाती है, तो यह एक गर्मजोशी भरा आलिंगन होता है और यह इतना अच्छा लगता है कि मैं आपको बता भी नहीं सकती।"

सुष्मिता सेन को पड़ा था दिल का दौरा

इसी साल मार्च में सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करने के लिए अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की। 

बाद में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह आर्या 2 की शूटिंग के लिए राजस्थान में थीं जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा। सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक के बारे में बात करते हुए चारु ने कहा, "इसके बारे में परिवार में किसी को नहीं पता था क्योंकि मुझे लगता है कि दीदी ने किसी को बताया नहीं था। तो जब ये हुआ तो वो जयपुर में थीं और इससे पहले कि वो किसी को कुछ बता पातीं, उन्होंने खुद ही डॉक्टर्स को कॉल कर दिया।" 

चारु असोपा ने कहा, "जब मुझे यह पता चला, तो मैंने अपनी सास को फोन किया और उनसे इसके बारे में पूछा और उन्होंने मुझे बताया कि अब वह ठीक हैं। किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी और सभी हैरान रह गए।"

टॅग्स :सुष्मिता सेनहार्ट अटैक (दिल का दौरा)
Open in App

संबंधित खबरें

स्वास्थ्यदिल का दौरा: इन संकेतों से पहचानें, समय रहते करें उपाय, जानिए हार्ट अटैक के लक्षण, कारण और बचाव के तरीके

स्वास्थ्यHeart: ....कहीं ये दिल जीना हराम न कर दे!, नए शोध में कई खुलासे, पढ़िए रिपोर्ट और हो जाएं सतर्क

स्वास्थ्यchia seeds: क्या आप भी नाश्ते में खाते हैं चिया सीड्स! फायदे और नुकसान दोनों जान लीजिए

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

भारतWatch: जिम में वॉर्मअप करते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें