लाइव न्यूज़ :

Toreto ने लॉन्च किया 'ब्लेअर प्रो' वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट, कीमत 2,999 रुपये

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 10, 2019 4:42 PM

टोरेटो ब्लेअर प्रो स्टाइल और टेक्नोलाजी का शानदार मिश्रण है। यह बिना रुके सात घंटे तक का बैकअप देता है और यह पसीने से खराब भी नहीं होता। वर्कआउट के लिए यह परफेक्ट है।

Open in App

इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट मार्केट की अग्रणी कम्पनियों में से एक टोरेटो ने अपना अत्याधुनिक वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट 'ब्लेअर प्रो' भारतीय बाजार में लॉन्च किया। इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

कंपनी ने कहा है कि टोरेटो ब्लेअर प्रो, अपने पूर्ववर्ती टोरेटो ब्लेअर का अपग्रेडेड वर्जन है। पुराने वर्जन की तुलना में टोरेटो ने अपने इस नए उत्पाद में कई नए फीचर जोड़े हैं और इसे लम्बे समय तक मधुर संगीत का आनंद लेने के लिए जरूरी सभी गुणों से लैस किया गया है।

टोरेटो ब्लेअर प्रो स्टाइल और टेक्नोलाजी का शानदार मिश्रण है। यह बिना रुके सात घंटे तक का बैकअप देता है और यह पसीने से खराब भी नहीं होता। वर्कआउट के लिए यह परफेक्ट है।

Toreto launched Blare Pro

टोरेटो के मुताबिक इस नए उत्पाद की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह एक साथ दो मोबाइल फोन्स के साथ कनेक्ट हो सकता है और आपको अपने डिवाइस के साथ गूगल के माध्यम से ब्राउज करने की भी आजादी देता है। आप इसमें लगे माइक्रोफोन के माध्यम से गूगल पर ब्राउजिंग कर सकते हैं और साथ ही इसमें लगा वॉइस बटन आपको कॉल करने में मदद करता है।

ब्लेअर प्रो मैगनेटिक इअरबड्स से लैस है, जब उपयोग में नहीं होते है तब ये इअरबड्स एक दूसरे से चिपके रहते हैं। ये हेडसेट्स 10 मीटर की दूरी से काफी अच्छी तरह काम करते हैं और हर तरह के स्मार्टफोन, टेबलेट और लैपटॉप्स के साथ कनेक्ट हो सकते हैं।

इस प्रोडक्ट में 160 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 2.5 घंटे की चाजिर्ंग टाइम के साथ आपको सात घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद प्रदान करता है। ये हेडसेट्स 120 घंटे का स्टैंडबाई टाइम और 8 घंटे का टॉकटाइम देता हैं। 

टोरेटो ब्लेअर प्रो काले और नीले रंग में उपलब्ध हैं और इसकी कीमत 2999 रुपये है। इस उत्पाद को सभी रीटेल स्टोर्स और देश भर के सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है। ये हेडफोन्स एक साल की वॉरंटी के साथ आते हैं।

टॅग्स :टोरेटोईयरफोन्स
Open in App

संबंधित खबरें

भारतमोबाइल पर बात कर रहा था युवक, तभी कान में फट गया ईयरफोन; जानिए फिर क्या हुआ

टेकमेनियाXiaomi MI True वायरलेस इयरफोन 2 की कीमत 500 रु घटी, जानें क्या है नई कीमत

टेकमेनियानहीं खरीदना चाहते हैं चाइनीज प्रॉडक्ट, तो इन इंडियन कंपनियों के ईयरफोन हैं बेस्ट, तस्वीरों में देखें शानदार डिजाइन

टेकमेनियाटोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

टेकमेनियाविंग्स लाइफस्टाइल ने भारत में लॉन्च किया Wings touch वायरलेस इयरबड, कीमत 3,999 रुपये

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये