लाइव न्यूज़ :

Samsung का नया ‘Note 20’ इसी महीने भारतीय बाजार में आने की उम्मीद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 06, 2020 7:02 PM

गैलेक्सी नोट20 और टैब एस7 श्रृंखला के उत्पाद 21 अगस्त से चुनिंदा बाजार में उपलब्ध होंगे। कंपनी ने इनके भारतीय बाजार में उपलब्ध होने की कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन सूत्रों के मुताबिक ‘फोल्ड 2’ को छोड़कर ‘नोट 20’, टैब एस7 और एस7प्लस, गैलेक्सी वाच3 और गैलेक्सी बड्स लाइव इसी महीने भारतीय बाजार में उपलब्ध होंगे।

Open in App
ठळक मुद्देस्मार्टफोन विनिर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने प्रीमियम फोन ‘नोट20’ और ‘फोल्ड2’ को पेश किया। कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी नोट20 और टैब एस7 श्रृंखला के उत्पाद 21 अगस्त से चुनिंदा बाजार में उपलब्ध होंगे।

नयी दिल्ली: स्मार्टफोन विनिर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने प्रीमियम फोन ‘नोट20’ और ‘फोल्ड2’ को पेश किया। सूत्रों ने जानकारी कि इसमें से नोट20 इसी महीने भारतीय बाजार में उपलब्ध होने की उम्मीद है। इन दो फोन के अलावा कंपनी ने तीन अन्य स्मार्ट उत्पाद भी पेश किए।

कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी नोट20 और टैब एस7 श्रृंखला के उत्पाद 21 अगस्त से चुनिंदा बाजार में उपलब्ध होंगे। कंपनी ने इनके भारतीय बाजार में उपलब्ध होने की कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन सूत्रों के मुताबिक ‘फोल्ड 2’ को छोड़कर ‘नोट 20’, टैब एस7 और एस7प्लस, गैलेक्सी वाच3 और गैलेक्सी बड्स लाइव इसी महीने भारतीय बाजार में उपलब्ध होंगे।

सूत्रों ने कहा कि फोल्ड2 को अगले महीने चुनिंदा बाजारों में उतारा जाएगा। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष और मोबाइल कम्युनिकेशंस कारोबार के प्रमुख टी. एम. रोह ने कहा, ‘‘ हम जानते हैं कि यह मुश्किल समय है और लोग हमेशा की तुलना में अभी प्रौद्योगिकी पर अधिक निर्भर हैं।’’

उन्होंने कहा कि तकनीक इस विपरीत समय में आपको अधिक सशक्त बनाने में मदद करती है जिसकी सहायता से आप अपने पलों को खुलकर जी सकते हैं आज हम ऐसे ही उपकरण पेश कर रहे हैं जिसकी मदद से आप ऐसा कर सकते हैं।

कंपनी की नोट20 श्रृंखला मौजूदा नोट10 का स्थान लेगी। इसमें 6.7 इंच और 6.9 इंच का स्क्रीन विकल्प उपलब्ध होगा। साथ ही फोन पर लिखना आसान बनाने के लिए एस-पेन स्टायलस और नए कैमरा फीचर भी होंगे। 

टॅग्स :सैमसंगसैमसंग गैलेक्सी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारXiaomi, OPPO संग Samsung पर चीनी कीबोर्ड ऐप्स में बड़ी खामी, यूजर्स द्वारा टाइप करने से पता चलता है सबकुछ

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियाकेंद्र ने सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए हाई रिस्क चेतावनी जारी की, जानिए क्यों

टेकमेनियाआईफोन को मात देने के लिए गूगल पिक्सल 8 और 8 प्रो लॉन्च, इस डेट से होगी भारत में प्री-ऑर्डर डिलीवरी

टेकमेनियाSamsung Galaxy Z Flip 5, Z Fold 5 की भारत में रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग, इस दिन शुरू होगी सेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में