Samsung Galaxy Note 9 के लॉन्च डेट से उठा पर्दा, भेजे गए मीडिया इनवाइट्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 29, 2018 01:17 PM2018-06-29T13:17:22+5:302018-06-29T13:17:22+5:30

Samsung ने इसके लिए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। इवेंट में Galaxy Note 9 से पर्दा उठाया जाएगा।

Samsung Galaxy Note 9 launch set to 9 August, Passes US FCC | Samsung Galaxy Note 9 के लॉन्च डेट से उठा पर्दा, भेजे गए मीडिया इनवाइट्स

Samsung Galaxy Note 9 के लॉन्च डेट से उठा पर्दा, भेजे गए मीडिया इनवाइट्स

Highlightsसैमसंग ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैसैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को हाल ही में अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर भी देखा गया था

नई दिल्ली, 29 जून: दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy Note 9 को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। अभी तक इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी है। अब आखिरकार इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। कंपनी ने इसके लिए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। इवेंट में Galaxy Note 9 से पर्दा उठाया जाएगा।

हालांकि Samsung के इस मीडिया इनवाइट में कहीं भी फोन के नाम का जिक्र नहीं किया गया है। लेकिन इनवाइट के समय में स्टायलस की मौजूदगी गैलेक्सी नोट 9 के लॉन्च की तरफ इशारा कर रही है। Galaxy Unpacked 2018 इवेंट के आधिकारिक इनवाइट को Samsung के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- LG ने लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन LG X2, SMS के जरिए भेज सकेंगे Photo,ये हैं यूनिक फीचर्स

YouTube में पोस्ट किए गए 22 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में आने वाले फ्लैगशिप नोट सीरीज स्मार्टफोन के एस पेन स्टायलस की झलक मिलती है। वहीं, गौर करने वाली बात यह है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को हाल ही में अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर भी देखा गया था। बता दें कि FCC वेबसाइट पर सैमसंग के कुछ दूसरे प्रोडक्ट्स भी देखे गए हैं।

ये भी पढ़ें- Nokia के A1 Plus स्मार्टफोन में हो  सकता है स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

गैलेक्सी नोट 9 के बारे में कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। फ्लैगशिप फोन है तो इसके फीचर भी दमदार होंगे। अब तक मिली जानकारियों के मुताबिक, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर या सैमसंग एक्सीनॉस 9810 चिपसेट, 6.4 इंच का क्वाडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो, 8 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फैबलेट में अलग से एक बटन होगा, एक अलग कैमरा शटर के लिए।

Web Title: Samsung Galaxy Note 9 launch set to 9 August, Passes US FCC

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे