SRH vs GT: गुजरात टाइटंस के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

सनराइजर्स हैदराबाद आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ में जगह पक्की करने वाली तीसरी टीम बन गई है। गुरुवार को बारिश के कारण दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए।

By रुस्तम राणा | Published: May 16, 2024 10:52 PM2024-05-16T22:52:08+5:302024-05-16T23:06:49+5:30

SRH vs GT: Sunrisers Hyderabad qualifies for playoffs after washout against Gujarat Titans | SRH vs GT: गुजरात टाइटंस के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

SRH vs GT: गुजरात टाइटंस के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

googleNewsNext
Highlightsगुजरात टाइटंस के खिलाफ अंतिम लीग मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलाहैदराबाद आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ में जगह पक्की करने वाली तीसरी टीम बन गई हैगुरुवार को बारिश के कारण दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए

SRH vs GT, IPL 2204: गुरुवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अंतिम लीग मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। दोनों टीमों के एक-एक अंक बांटने से हैदराबाद के अंकों की संख्या बढ़कर 15 हो गई, जबकि गुजरात 11 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

हैदराबाद आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ में जगह पक्की करने वाली तीसरी टीम बन गई है। गुरुवार को बारिश के कारण दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए। दोनों टीमों के एक-एक अंक बांटने से हैदराबाद के अंकों की संख्या बढ़कर 15 हो गई, जबकि गुजरात 11 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का मैच लगातार बारिश के कारण रद्द हो गया। एसआरएच को रविवार को घरेलू मैदान पर पंजाब किंग्स के खिलाफ अंतिम गेम खेलना है और एक जीत शीर्ष -2 में स्थान सुनिश्चित करेगी, हालांकि यह उस स्थिति में होगा जब राजस्थान रॉयल्स, केकेआर के खिलाफ अपना गेम हार जाए।

लेकिन फिर भी इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि उसके पास अभी भी शीर्ष -2 में क्वालीफाई करने और 21 मई को क्वालीफायर 1 खेलने का मौका है। इसके साथ ही प्लेऑफ की दौड़ में केवल एक स्थान बचा है और चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु शनिवार को अपने सबसे महत्वपूर्ण मुकाबले में इसके लिए संघर्ष करेंगे। यह आधिकारिक है, मैच 66 को एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया है। 76 आईपीएल मैचों में पहली बार हैदराबाद में कोई मैच रद्द किया गया है।

Open in app