लाइव न्यूज़ :

एंड्रॉयड वन के साथ Motorola One Action लॉन्च, अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा से लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 23, 2019 4:15 PM

Motorola One Action: मोटोरोला ने भारतीय बाजार में Motorola One Action स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। फोन एंड्रॉयड वन के लेटेस्ट वर्जन के साथ आता है। फोन की बिक्री 30 अगस्त को पहली बार किया जाएगा।

Open in App
ठळक मुद्देMotorola One Action का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप थोड़ा अलग हैMotorola One Action में 4 जीबी रैम हैंमोटोरोला वन एक्शन को 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे सेल में बेचा जाएगा

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Action को लॉन्च कर दिया है। भारत में इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में इंडस्ट्री फर्स्ट अल्ट्रा-वाइड एक्शन कैमरा दिया गया है। मोटोरोला वन एक्शन को भारतीय बाजार में 30 अगस्त से बेचा जाएगा।

फोन की खासियत की अगर बात करें तो Motorola One Action फोन मेंआप वर्टिकली, लैंडस्कैप वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। फोन को 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे सेल में बेचा जाएगा। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज पर इस स्मार्टफोन की बैटरी पूरे दिन चलेगी।

Motorola One Action Launched India

Motorola One Action की कीमत और लॉन्च ऑफर्स

मोटोरोला वन एक्शन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। यह फोन सिर्फ एक ही वेरिएंट में मिलेगा। जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि फोन को Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

ऑफर्स की बात करें तो Motorola One Action पर जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 125GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाएगा।

Motorola One Action के फीचर्स

Motorola One Action में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिस्प्ले रेजॉलूशन 2520 x 1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर चलता है। Motorola One Action में एंड्रॉयड वन का लेटेस्ट वर्जन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2 गारंटीड ऑपेरिटंग सिस्टम अपग्रेड और तीन साल के लिए मंथली सिक्यॉरिटी अपडेट्स मिलेंगे।

फोन के बैक में दिए गए हैं तीन कैमरे

Motorola One Action के साथ कंपनी ने विडियो कैमरा पर फोकस किया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है, जो कि एक डेडिकेटेड विडियो कैमरा है। यह कैमरा 117 डिग्री व्यू के साथ अल्ट्रा-वाइड में विडियो शूट कर सकता है।

इस स्मार्टफोन में यूजर्स वर्टिकल फॉर्मेट में वीडियो शूट करके, उसे हॉरिजेंटल फॉर्मेट में भी चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में दिए गए ट्रिपल कैमरा सेटअप में दो और कैमरे 12, 5 मेगापिक्सल के हैं। स्मार्टफोन में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ाकर 512GB तक कर सकते हैं। Motorola One Action में 3,500 mAh की बैटरी है, जो कि कंपनी के खुद के 10W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन डेनिम ब्लू और पर्ल व्हाइट कलर में मिलेगा।

टॅग्स :मोटोरोलास्मार्टफोनमोबाइलफ्लिपकार्ट
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे