लाइव न्यूज़ :

Moto Z3 Play की लाइव इमेजेस हुई लीक, ड्यूल कैमरा और थिन बेजल के साथ आया सामने

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 08, 2018 12:45 PM

लीक इमेजेस के मुताबिक, मोटो जे3 प्ले स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इसमें एक एज-टू-एज डिस्प्ले होने वाली है।

Open in App

नई दिल्ली, 8 मई। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Moto ने हाल ही में अपने Moto G6 और Moto E5 सीरीज के स्मार्टफोंस को बाजार में उतारा था। इसी के साथ कंपनी अब नए स्मार्टफोन Moto Z3 Play को लाने की तैयारी कर रही है। खबरों की मानें तो कंपनी अपने मोटो जेड3 प्ले को 2018 में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में Moto Z3 Play से जुड़ी कई लाइव तस्वीरे इंटरनेट पर लीक हुई है। लीक हुई तस्वीरों में फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है।

इसे भी पढ़ें: Panasonic P95 लॉन्च, 4,999 रुपये कीमत वाला यह फोन यहां मिलेगा 3,999 रुपये में

उम्मीद है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन एक मिड-रेंज डिवाइस होने वाला है। मोटो जे3 प्ले की तस्वीरें ITHome के द्वारा सामने आई हैं। लीक इमेजेस के मुताबिक, मोटो जे3 प्ले स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इसमें एक एज-टू-एज डिस्प्ले होने वाली है। साथ ही इसका डिस्प्ले किनारे से राउंड होने वाला है। इसके अलावा इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा को भी देखा जा सकता है। इस डिवाइस में देखा जा सकता है कि इस डिवाइस में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। इसका मतलब है कि इस सेंसर को बैक पर नहीं ले जाया जाएगा। हालांकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर को राईट एज पर भी ले जा सकती है। यह पॉवर बटन के पास में ही हो सकता है।

Moto Z3 Play में हो सकते हैं ये फीचर्स

अगर इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के बैक पर गौर करें तो यहां आप इसका एक ड्यूल कैमरा सेटअप देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें मोटो मोड्स के लिए कनेक्टर भी देखा जा सकता है। इस डिवाइस से जुड़े कई स्पेक्स भी लीक में सामने आए हैं। इस डिवाइस को एक 6-इंच की FHD+ 2160x1080 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले होने वाली है। इस डिवाइस को स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 3GB की रैम के अलावा 32GB की स्टोरेज से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा एक अन्य वैरिएंट में इसे 6GB की रैम और 64GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: आपके Facebook का पासवर्ड कौन कर रहा है इस्तेमाल, इन तरीकों से लगाएं पता

फोन में एक 3,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को जून में पेश किया जा सकता है, लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

टॅग्स :मोटोरोलाऐंड्रॉयड ओरियोस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनियाApple iPhone Lovers: सबसे ज्यादा आईफोन प्रेमी दिल्ली में, मुंबई को पीछे छोड़ा..

टेकमेनियाSamsung Galaxy Z Flip 5, Z Fold 5 की भारत में रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग, इस दिन शुरू होगी सेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में