लाइव न्यूज़ :

Jio यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर, अब रेस्टोरेंट में डिनर करना होगा सस्ता

By जोयिता भट्टाचार्या | Updated: August 2, 2019 15:40 IST

मुकेश अंबानी की कंपनी जियो (Jio) और डाइनआउट (Dineout) ने साथ मिलकर भारत के सबसे बड़े डाइनिंग आउट प्लैटफॉर्म ग्रेट इंडियन रेस्टोरेंट फेस्टिवल (GIRF) के नए एडिशन की शुरुआत की है। यह फेस्टिवल 1 अगस्त से 1 सितंबर 2019 तक चलेगा।

Open in App
ठळक मुद्देयह फेस्टिवल 1 अगस्त से 1 सितंबर 2019 तक चलेगाJio सब्सक्राइबर 17 शहरों में (जहां डाइनआउट चालू है) ऑफर अवधि के दौरान अपने पहले बुकिंग शुल्क पर 100 रुपये का लाभ उठा सकते हैंजियो यूजर्स के लिए MyJio ऐप के कूपन सेक्शन में डिस्काउंट कोड उपलब्ध होगा

टेलीकॉम कंपनी Jio अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ नया ऑफर लाती रहती है। इसी के तहत अब जियो ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। जियो के कारण अब रेस्टोरेंट में डिनर करना सस्ता हो गया है।

दरअसल मुकेश अंबानी की कंपनी जियो (Jio) और डाइनआउट (Dineout) ने साथ मिलकर भारत के सबसे बड़े डाइनिंग आउट प्लैटफॉर्म ग्रेट इंडियन रेस्टोरेंट फेस्टिवल (GIRF) के नए एडिशन की शुरुआत की है। यह फेस्टिवल 1 अगस्त से 1 सितंबर 2019 तक चलेगा।

बता दें कि एसोसिएशन के माध्यम से जियो अपने यूजर्स के डिजिटल लाइफ के अनुभव को और बेहतर करना चाहता है। डाइनआउट के यूजर्स को आमतौर पर प्लेटफ़ॉर्म पर रिजर्वेशन के समय बुकिंग चार्ज देना होता है। बदले में यूजर्स को बिल पर छूट मिलती है और भोजन, पेय और बफे पर 1 + 1 ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं।

पहले बुकिंग पर 100 रुपये का फायदा

इस फेस्टिवल में Jio सब्सक्राइबर 17 शहरों में (जहां डाइनआउट चालू है) ऑफर अवधि के दौरान अपने पहले बुकिंग शुल्क पर 100 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। यह जियो यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव फायदा है। जियो यूजर्स के लिए MyJio ऐप के कूपन सेक्शन में डिस्काउंट कोड उपलब्ध होगा। जिन Jio सब्सक्राइबर्स के पास पहले से MyJio ऐप इंस्टॉल नहीं है, वे भी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और Dineout प्लेटफॉर्म पर रीडेम्शन के लिए कूपन एक्सेस कर सकते हैं।

क्या है GIRF ?

यह फेस्टिवल 1 अगस्त से 1 सितम्बर तक चलेगा, जिसमें कुल बिल, फूड बिल, ड्रिंक बिल, बफे और कूपन पर 50% की छूट दी जाती है, जो 17 शहरों में 8,000+ रेस्टोरेंट में फैला है, जैसे दिल्ली (दिल्ली एनसीआर), मुंबई, बैंगलोर, कोलकाता , पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद, चंडीगढ़, गोवा, जयपुर, लखनऊ, इंदौर, सूरत, कोच्चि, लुधियाना और नागपुर। यह फेस्टिवल पहला खाद्य और पेय उत्सव है जिसे 2017 में उपभोक्ताओं के बीच डाइनिंग आउट संस्कृति को बढ़ावा देने और भारतीयों के भोजन करने के तरीके को बदलने के विचार के साथ लॉन्च किया गया था।

टॅग्स :जियोरिलायंस जियोमुकेश अंबानी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारJIO और NHAI में करार, नेशनल हाईवे पर मोबाइल पर मिलेगा सेफ्टी अलर्ट, दुर्घटना संभावित क्षेत्रों, कोहरे वाले इलाकों और डायवर्जन की पहले मिलेगी चेतावनी

क्रिकेट44.6 करोड़ दर्शकों ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर महिला विश्व कप देखा?, जियोहॉटस्टार पर 18.5 करोड़ उपयोगकर्ता, पुरुष टी20 विश्व कप फाइनल रिकॉर्ड की बराबरी

भारतJio 5जी यूजर्स को फ्री मिलेगा, गूगल AI प्रो, 35,100 रुपये कीमत, पढ़ें पूरी खबर

कारोबारबदरीनाथ और केदारनाथ धाम दर्शन, 10 करोड़ रुपये दान, 100 कमरों के अतिथि गृह का निर्माण, उत्तराखंड पहुंचे रिलायंस इंडस्ट्रीज अध्यक्ष मुकेश अंबानी

कारोबारकौन हैं अरविंद श्रीनिवास, आदित पलिचा और कैवल्य वोहरा, अमीर लोगों की सूची में शामिल, आखिर क्या करते हैं युवा उद्यमी

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाक्या है संचार साथी? साइबर सिक्योरिटी ऐप जिसे सरकार क्यों चाहती है भारत के हर नए स्मार्ट फोन में हो इंस्टॉल

टेकमेनियाएक्टिव सिम के बिना नहीं चलेगा आपका WhatsApp, केंद्र ने साइबर क्राइम रोकने के लिए नए नियम जारी किए

टेकमेनियाक्या है क्लाउडफ्लेयर में रुकावट की वजह? जानिए एक्स, चैटजीपीटी और दूसरी लोकप्रिय वेबसाइटें क्यों हुईं डाउन?

टेकमेनियाX Down: एलन मस्क का एक्स उपयोगकर्ताओं के लिए हुआ डाउन, यूजर हुए परेशान

टेकमेनियागंभीर संकट परोस रहा है सोशल मीडिया