लाइव न्यूज़ :

Infinix Hot S3 स्मार्टफोन 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च, कीमत आपकी सोच से भी कम

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 06, 2018 4:06 PM

इनफिनिक्स हॉट S3 स्मार्टफोन वेरिएंट में पेश किया गया है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देफ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर 12 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगीइस ड्यूल सिम फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

इनफिनिक्स मोबाइल ने मिड-रेंज सेगमेंट में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Hot S3 को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी के इस स्मार्टफोन की खास बात है कि फोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि ड्यूल सॉफ्ट LED फ्लैश लाइट के साथ आता है। इनफिनिक्स हॉट S3 स्मार्टफोन वेरिएंट में पेश किया गया है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Infinix Hot S3 की कीमत और उपलब्धता

Infinix Hot S3 स्मार्टफोन को कंपनी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर 12 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। फोन की कीमत पर गौर करें तो, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 10,999 रुपये रखी गई है।

इसे भी पढ़ें: नोकिया 7 प्लस की इमेज हुई लीक, हुआ फीचर्स का खुलासा

Infinix Hot S3 के स्पेसिफिकेशंस

Infinix Hot S3 में 5.65 इंच का एचडी+ (1440 x 720 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू मौज़ूद है। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया, रैम व स्टोरेज पर आधारित ग्राहकों के लिए दो विकल्प होंगे। दोनों ही वेरिएंट में 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है।

एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलने वाले इस ड्यूल सिम फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। रियर सेंसर डुअल एलईडी फ्लैश और एफ/2.0 अपर्चर से लैस है। रियर कैमरे से यूज़र 1080 पिक्सल तक के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। सेल्फी लवर्स के लिए यह स्मार्टफोन एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इसमें ड्यूल एलईडी फ्लैश और एफ/2.0 अपर्चर वाला 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

इसे भी पढ़ें: Facebook पर पाना चाहते हैं ज्यादा Like, तो फोटो अपलोड करते वक्त अपनाएं ये तरीके

कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल है। बैटरी 4000 एमएएच की है। यह फोन सैंडस्टोन ब्लैक और ब्रश गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा।

इससे पहले भारतीय बाजार में इनफिनिक्स कंपनी ने जीरो 5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस हैंडसेट की खासियत दो रियर कैमरे हैं। ड्यूल कैमरा सेटअप ऑप्टिकल ज़ूम से लैस है और यूज़र पोर्ट्रेट मोड में भी तस्वीरें ले पाएंगे।

टॅग्स :इनफिनिक्सस्मार्टफोनस्मार्टफोन स्पेसिफिकेशंसटेक न्यूज़टेक्नोलॉजी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनियाApple iPhone Lovers: सबसे ज्यादा आईफोन प्रेमी दिल्ली में, मुंबई को पीछे छोड़ा..

टेकमेनियाSamsung Galaxy Z Flip 5, Z Fold 5 की भारत में रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग, इस दिन शुरू होगी सेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाArtificial Intelligence AI: एआई नियम पर मसौदा जून-जुलाई तक, जानें क्या-क्या किया गया है शामिल, पढ़िए

टेकमेनियाSnapchat down problem: स्नैपचैट हुआ डाउन, फोटो अपलोड करने में आई समस्या, सोशल मीडिया पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल