Flipkart Big Shopping Days Sale: सिर्फ 1 रुपये में मोबाइल और लैपटॉप खरीदने का मौका

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 5, 2018 03:32 PM2018-05-05T15:32:45+5:302018-05-08T16:50:58+5:30

फ्लिपकार्ट के अनुसार इस सेल में मोबाइल्स, गैजेट्स, फैश, अप्लायंसेज और दूसरे प्रोडक्ट्स पर भारी छूट के साथ बेहतरीन ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

Flipkart Big Shopping Days Sale: 80% discount on products, chance to win mobile, laptop in just Rs 1 | Flipkart Big Shopping Days Sale: सिर्फ 1 रुपये में मोबाइल और लैपटॉप खरीदने का मौका

Flipkart Big Shopping Days Sale: सिर्फ 1 रुपये में मोबाइल और लैपटॉप खरीदने का मौका

Highlightsसेल की शुरूआत 13 मई से होगी जो 16 मई तक चलेगीFlipkart सेल में मिलेगा 1 रूपये में मोबाइल

नई दिल्ली, 5 मई। भारत की सबसे लोकप्रिय घरेलू ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज सेल लेकर हाजिर होने वाली है। इस सेल की शुरूआत 13 मई से होगी जो 16 मई तक चलेगी। फ्लिपकार्ट के अनुसार इस सेल में मोबाइल्स, गैजेट्स, फैश, अप्लायंसेज और दूसरे प्रोडक्ट्स पर भारी छूट के साथ बेहतरीन ऑफर्स भी दिए जाएंगे। मीडिया में आई कुछ रिपोर्टस के मुताबिक फ्लिपकार्ट चुनिंदा टीवी मॉडल्स और मोबाइल पर फ्लैश सेल आयोजित करेगी।

इसे भी पढ़ें: OnePlus 6 एक बार फिर आया चर्चा में, सबसे खास फीचर्स का हुआ खुलासा

Flipkart सेल में मिलेगा 1 रूपये में मोबाइल

कंपनी के अनुसार कुछ मोबाइल फोन अब तक के सबसे कम कीमत में उपलब्ध होंगे। वहीं, चुनिंदा हैंडसेट्स को फ्लैश सेल में भी बेचा जाएगा। इस सेल में एक गेमिंग कॉनर बनाया गया है जिसमें ग्राहक गेम खेल कर मोबाईल खरीद सकेंगे। अगर ग्राहक गेम जीत जाते हैं तो उनके पास 1 रूपये में लैपटॉप और स्मार्टफोन खरीदे का ऑप्शन मिलेगा।

Flipkart Big Shopping Days Sale: आधी कीमत पर मिलेगा Google Pixel 2, दूसरे स्मार्टफोन पर भी भारी छूट

इसे भी पढ़ें: 2022 तक मिलेगी ऐसी इंटरनेट स्पीड कि चुटकी में होगी मूवी डाउनलोड

Flipkart सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भी रहेगी छूट

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की बात करें तो लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक, टैबलेट इत्यादि पर 80% तक छूट दी जाएगी। वहीं, टीवी और दूसरे अप्लायंसेज को 70% छूट के साथ बेचा जाएगा। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फ्लिपकार्ट बजाज फिनज़र्व लिमिटेड और क्रेडिट कार्ड ट्रांज़ेक्शन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर देगी। वहीं, डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शंस पर ईएमआई और बाय नाउ एंड पे लेटर का भी ऑप्शन रहेगा। मोबाइल और बड़े अप्लायंसेज पर सबसे ज्यादी छूट मिलेगा।

Web Title: Flipkart Big Shopping Days Sale: 80% discount on products, chance to win mobile, laptop in just Rs 1

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे