Lok Sabha Elections 2024: "कैसरगंज में केवल एक ही मुद्दा है और वो है बृजभूषण सिंह, आरोपों से फर्क नहीं पड़ता भाजपा को जमकर वोट मिलेगा", भाजपा सांसद ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 20, 2024 11:31 AM2024-05-20T11:31:09+5:302024-05-20T11:34:43+5:30

बृजभूषण सिंह ने कैसरगंज लोकसभा सीट से अपने बेटे करण भूषण सिंह की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा कि महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद भी मतदाता भाजपा को वोट करेंगे।

Lok Sabha Elections 2024: "There is only one issue in Kaiserganj and that is Brij Bhushan Singh, allegations do not matter, BJP will get huge votes", said BJP MP | Lok Sabha Elections 2024: "कैसरगंज में केवल एक ही मुद्दा है और वो है बृजभूषण सिंह, आरोपों से फर्क नहीं पड़ता भाजपा को जमकर वोट मिलेगा", भाजपा सांसद ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsबृजभूषण सिंह ने कैसरगंज लोकसभा सीट से अपने बेटे करण भूषण सिंह की जीत पर भरोसा जतायामहिला पहलवानों के लगाये यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद भी मतदाता भाजपा को वोट करेंगेबृजभूषण सिंह ने कहा कि महिला पहलवानों के आरोपों के कारण भाजपा को और अधिक वोट मिलेगा

बहराइच: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजभूषण सिंह ने कैसरगंज लोकसभा सीट से अपने बेटे करण भूषण सिंह की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा कि भले ही महिला पहलवानों द्वारा उन पर यौन उत्पीड़न के लगाए गए हैं  लेकिन कैसरगंज के मतदाता उन आरोपों से प्रभावित हुए बिना भारी संख्या में भाजपा को वोट करेंगे।

बृजभूषण सिंह ने सोमवार को कैसरगंज में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "उन आरोपों के कारण हमें अधिक वोट मिलेंगे। कैसरगंज में केवल एक ही मुद्दा है, वह है बृजभूषण सिंह।"

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता ने कुश्ती का उदाहरण देते हुए कहा कि उनके बेटे करण सिंह चुनाव में "हारकर" जीतेंगे।

बृजभूषण सिंह ने कहा, "वह गिरते-गिरते जीतेंगे। करण भूषण सिंह मुझसे बेहतर काम करेंगे। वह अपने व्यवहार, बात करने के तरीके, अनुशासन और व्यायाम के लिए जाने जाते हैं। वह एक खिलाड़ी भी हैं। हम सभी गांव में रहते हैं और हमारे बच्चों का पालन-पोषण अच्छी तरह से किया गया है।''

अपने बेटे के साथ पीएम मोदी की तारीफ करते हुए बृजभूषण सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार भारी बहुमत के साथ तीसरी बार सत्ता में आ रही है। उन्होंने कहा, "पीएम मोदी की सरकार भारी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। कई बाधाएं आई हैं लेकिन इसका चुनावी नतीजों पर कोई असर नहीं पड़ेगा।"

भाजपा नेता ने सोमवार को कैसरगंज के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के बाद कहा कि उनके बेटे करण सिंह 2019 के चुनावों में उनसे दोगुने वोटों के साथ सत्ता में आएंगे।

उन्होंने कहा, "इस बार कैसरगंज की जनता उन्हें पिछली बार से दोगुने वोटों से सत्ता में लाएगी। जीतने के बाद उनके कार्यों के अनुसार उनका मूल्यांकन किया जाएगा।"

अपने भविष्य के कदम के बारे में बोलते हुए सिंह ने कहा, "जीवन रेल की पटरियों की तरह नहीं है। जीवन एक नदी की धारा की तरह है जो अपना रास्ता बदल देती है। मैं वही करूंगा जो मेरे भाग्य में होगा।"

छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों में फैले 49 संसदीय क्षेत्रों में चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए कड़ी सुरक्षा और व्यवस्था के बीच मतदान जारी है। चुनाव आयोग (ECI) के मुताबिक, ओडिशा विधानसभा की 35 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को एक साथ मतदान हो रहा है।

पांचवें चरण में विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में प्रमुख मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। राहुल गांधी, बीजेपी नेता राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, ​​राजीव प्रताप रूडी, पीयूष गोयल, उज्जवल निकम, करण भूषण सिंह, एलजेपी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान, जेकेएनसी प्रमुख उमर अब्दुल्ला और राजद नेता रोहिणी आचार्य जैसे नेता चुनावी मैदान में हैं।

Web Title: Lok Sabha Elections 2024: "There is only one issue in Kaiserganj and that is Brij Bhushan Singh, allegations do not matter, BJP will get huge votes", said BJP MP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे