लाइव न्यूज़ :

Rashifal 2022: साल 2022 में इन 6 राशिवालों को होगा बंपर लाभ, धन की नही होगी कोई कमी

By रुस्तम राणा | Published: December 17, 2021 2:05 PM

Rashifal 2022: एक ओर यह साल समाप्ति की ओर है तो नया वर्ष 2022 दस्तक देने को तैयार है। नए वर्ष में कुछ राशि के जातकों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। नए साल में इन राशि के जातकों के सपने साकार होंगे। आइए जानते हैं साल 2022 की भाग्यशाली राशियां कौन-कौन सी हैं।

Open in App

वृषभ राशिफल 2022

नया वर्ष इस राशि के जातकों के अच्छा साबित होगा। इस वर्ष करियर में तरक्की के काफी ज्यादा मौके मिलेंगे। बस आपको इन अवसरों का पूरा फायदा उठाना होगा। इस वर्ष वृद्धि के कारक ग्रह गुरु आपके दशम भाव में अधिक समय तक विराजमान होंगे, जो आपके करियर व्यापार में वृद्धि करेंगे। व्यापारियों को भी इस वर्ष फायदा होगा। ब्यूटी प्रोडक्ट्स, अभिनय, कला, संगीत आदि से जुड़े जातकों के लिए नया साल बेहद शानदार साबित हो सकता है। वर्ष की शुरुआत और अंत दोनों ही आपके करियर पक्ष के लिए अनुकूल हैं। इस साल धन-संपत्ति में इजाफा करने की कोशिश करेंगे। 

सिंह राशिफल 2022

नया वर्ष सिंह राशि वालों के लिए कई तरह के शुभ संकेत दे रहा है। यह वर्ष आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। करियर और व्यापार के क्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा। नए साल में नए अवसर आपको तरक्की की सीढ़ियां चढ़ाएंगे। इन अवसरों को हाथ से जानें न दें। करियर में उच्च पद प्रतिष्ठा प्राप्त होगी, जिससे आपकी आमदनी बढ़ेगी। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव नजर आ सकते हैं। घर में नए वर्ष में खुशियां आएंगी। जहां तक सेहत का सवाल है तो नए वर्ष में आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। 

तुला राशिफल 2022

आने वाला तुला राशि के जातकों के लिए कई शुभ अवसर लेकर आ सकता है। इस वर्ष आपको अपने जीवन की बड़ी सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है। करियर में बड़ा उछाल आ सकता है। किसी अच्छी जगह पर नौकरी मिलेगी, जहां आपकी सैलरी में भारी वृद्धि होगी। व्यापार में के नजरिए नया वर्ष शुभ संकेत कर रहा है। नए साल में आपकी आर्थिक संपत्ति में इजाफा होगा। इस वर्ष आपकी लव लाइफ काफी खास होने वाली है, साथ ही आर्थिक परेशानियों से भी झुटकारा मिलेगा। नए अवसर मिलेंगे, लेकिन इन्हें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशिफल 2022

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 काफी शुभ संकेत दे रहा है। इस साल आप करियर के क्षेत्र में कोई बड़ी कामयाबी हासिल कर सकते हैं। आपको अपनी ड्रीम जॉब मिल सकती है। अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस वर्ष नौकरी मिलने की संभावना है। करियर व्यापार के क्षेत्र में आपको नए अवसर मिलेंगे और इन्हें भुनाने में भी आप सफल होंगे। इस सालसितारे आपके पक्ष में हैं, इसलिए अधिक से अधिक लाभ उठाने का प्रयास करें। सेहत में बढ़िया रहेगी। वैवाहिक जीवन में परिस्थितियां अनुकूल होंगी। जीवनसाथी से नए वर्ष में कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

मकर राशिफल 2022

नए वर्ष में मकर राशिवालों को शानदार परिणाम मिलेंगे। वर्ष 2022 आपके लिए काफी शुभ रहने वाला है। ये इस साल भी सफलता के पथ पर निरंतर अग्रसर रहेंगे। आने साल साल में आपके सितारे बुलंद रहेंगे और भाग्य भी आपका साथ देगा। यदि आप नए वर्ष में गाड़ी या फिर घर खरीदने का सपना देख रहे हैं तो मुमकिन है कि आपका ये सपना पूरा हो जाए। हालांकि बेशक आपको इसलिए कड़ी मेहनत भी करनी होगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को कामयाबी मिलेगी। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

कुंभ राशिफल 2022

जिस नई उम्मीद के साथ आप अपने नए वर्ष की शुरूआत करेंगे। उसी तरह के सकारात्मक परिणाम आपको प्राप्त होंगे। जीवन के कई क्षेत्रों में आपको कामयाबी हासिल होगी। इस राशि के जातक जब भाग्य की बात आती है, तो धनलाभ की उम्मीद करते हैं, लेकिन जरूरी नहीं है कि हमेशा धनलाभ ही हो। लेकिन नए साल में आपके जीवन को एक नया टरनिंग प्वाइंट मिलेगा। यदि आप अपने प्रेम जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, तो उम्मीद करें कि 2022 आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है। इस साल इनको कड़ी मेहनत का फल भी मिलेगा।

टॅग्स :राशिफल 2022ज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 19 May 2024: आज एकादशी पर इन पांच राशिवालों के लिए बन रहा है धन योग, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

पूजा पाठआज का पंचांग 19 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 18 May 2024: आज आर्थिक फैसले लेते समय बरतें सावधानी, धन खर्च होने की संभावना

पूजा पाठआज का पंचांग 18 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 17 May 2024: आज धन के मामले में सावधान रहें ये 3 राशि के लोग, आर्थिक नुकसान होने की संभावना

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठMohini Ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी व्रत कल, इस दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से मिटते हैं सारे पाप

पूजा पाठParshuram Dwadashi 2024: क्यों मनाई जाती है परशुराम द्वादशी, क्या है इसका महत्व, जानें इसकी तिथि और समय

पूजा पाठLord PARSHURAM: भगवान परशुराम ने स्वयं किसी का विध्वंस नहीं किया बल्कि पितृ स्मृतियों के वशीभूत होकर दुष्टों का वध किया

पूजा पाठVaishakha Purnima 2024: कब है वैशाख पूर्णिमा? जानें तिथि और महत्व, ऐसे करें पूजा

पूजा पाठVat Savitri Vrat 2024: इस बार किस दिन रखा जाएगा वट सावित्री व्रत, जानिए तिथि और महत्व