लाइव न्यूज़ :

यूं ही लड़कियां नहीं चाहतीं रणवीर जैसा पति, खुलेआम दिया परफेक्ट पति होने का उदाहरण, देखें वीडियो

By गुलनीत कौर | Published: December 04, 2018 2:57 PM

मुंबई के ग्रैंड हयात में हुई रिसेप्शन के दौरान रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका के लिए एक स्वीट स्पीच दी। ये स्पीच दीपिका की तारीफ या उनकी शादी की एंजोयमेंट से संबंधित नहीं थी। इस स्पीच में रणवीर ने बताया कि आप कैसे एक सफल और खुशहाल शादीशुदा जिन्दगी बिता सकते हैं।

Open in App

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को अभी 2 हफ्ते ही बीते हैं लेकिन रणवीर ने अभी से परफेक्ट पति होने के उदाहरण देना शुरू कर दिया है। जल्द ही वे आज की जनरेशन के सामने एक अच्छे और केयरिंग पति होने की मिसाल बन सकते हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे, ये तो खुद रणवीर ने सार्वजनिक रूप से कहा है। 

इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को दोनों की शादी हुई। उसके बाद पहली वेडिंग रिसेप्शन बेंगलुरु और दूसरी मुंबई में हुई। इन दोनों रिसेप्शन के दौरान रणवीर कभी दीपिका की साड़ी का पल्लू संभालते हु दिखे तो कभी उनके सिर का दुपट्टा संभालते हुए। मीडिया के सामने ना जाने कितनी बार रणवीर ने परफेक्ट और केयरिंग पति होने की मिसाल कायम की।

इसके बाद हुआ तीसरा वेडिंग रिसेप्शन। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की सभी नामी हस्तियाँ शामिल हुईं। इसी रिसेप्शन के दौरान रणवीर ने कुछ ऐसा कहा कि बस लोग देखते ही रह गए। मुंबई के ग्रैंड हयात में हुई रिसेप्शन के दौरान रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका के लिए एक स्वीट स्पीच दी।

यह भी पढ़ें: जिंदगी में सुकून चाहती हैं तो भूल से भी अपनी सास से ये 7 बातें ना कहें

ये स्पीच दीपिका की तारीफ या उनकी शादी की एंजोयमेंट से संबंधित नहीं थी। इस स्पीच में रणवीर ने बताया कि आप कैसे एक सफल और खुशहाल शादीशुदा जिन्दगी बिता सकते हैं। रणवीर ने बताया कि बीवी कुछ भी कहे आपको जवाब 'हां' में देना है। फिर आपकी शादी सफल और खुशाल दोनों कहलाएगी।

रणवीर ने कहा - 'शादी के सफल होने का एक ही मंत्र है, बीवी कुछ भी कहे बस आप 'हां' में जवाब दें। अगर बीवी कहे कि म्यूजिक बदल दो, तो आप बस सिर हिलाएं और बदल डालें। बीवी खुश तो आप भी खुश'।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद खूब वायरल हो रही है। सार्वजनिक तौर पर इस बात को कहने के बाद रणवीर ने लड़कियों के दिल में और भी जगह बना ली है। और लड़कों के सामने एक मिसाल कायम की है। 

तीसरी वेडिंग रिसेप्शन के बाद दोबारा से रणवीर ने कुछ ऐसा किया जो लड़कियों के लिए और भी स्वीट साबित होगा। अपनी फिल्म सिम्बा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आए रणवीर सिंह ने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया। उसमें रणवीर ने मीडिया को बताया कि आजकल वे बाहर कैसे रहते हैं और घर जाते समय उनका कैसा हाल होता है। आप भी देखें वीडियो में:

खैर ये तो एक मजाक था। लेकिन इस क्यूट अंदाज में भी रणवीर ने बता दिया कि वे अपनी पत्नी दीपिका की परवाह करते हैं और उसे किसी भी कीमत पर खुश देखना चाहते हैं। क्योंकि उनके हिसाब से खुशहाल शादी का एक ही राज है कि आप बीवी को खुश रखें। 

टॅग्स :दीपिका रणवीर शादीदीपिका पादुकोणरणवीर सिंहरिलेशनशिप टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'फाइटर' का गाना 'शेर खुल गए' रिलीज, ऋतिक और दीपिका की जोड़ी ने जमकर किया डांस

बॉलीवुड चुस्कीFighter Teaser: 'फाइटर' का टीजर जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के ये स्टीमी सीन हुए वायरल

बॉलीवुड चुस्कीFighter Teaser: एक्शन और प्यार से भरपूर है ऋतिक रोशन की 'फाइटर, टीजर में दिखा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अलग अवतार

बॉलीवुड चुस्कीRanveer Singh: क्रूगर और अब्दुल्ला अल-सदहान से आगे निकले रणवीर, युस्र पुरस्कार से सम्मानित, जॉनी डेप का आभार, जानें

भारतकैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं 'Looking Like A Wow', Women Jasmeen Kaur

रिश्ते नाते अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई गुहार, ईडी के बनाए मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द करने है मांग

बॉलीवुड चुस्कीPETA इंडिया ने जैकी श्रॉफ को 2023 की सबसे खूबसूरत शाकाहारी सेलिब्रिटी पुरस्कार से नवाजा

बॉलीवुड चुस्कीCinema: 9वें अजंता-एलोरा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन 3-7 जनवरी तक होगा

बॉलीवुड चुस्कीएक्टर बृजेश त्रिपाठी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सलमान खान और खेसारी लाल यादव के साथ कर चुके हैं कई फिल्में

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Richa Chadha: इंडस्ट्री में आते ही ऋचा चड्ढा से की गई थी ये डिमांड, एक्ट्रेस ने कुछ यूं किया था रिएक्ट