Fighter Teaser: एक्शन और प्यार से भरपूर है ऋतिक रोशन की 'फाइटर, टीजर में दिखा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अलग अवतार

By अंजली चौहान | Published: December 8, 2023 01:18 PM2023-12-08T13:18:55+5:302023-12-08T13:20:56+5:30

फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जो पठान की सफलता से उत्साहित हैं। इसने बॉक्स ऑफिस पर ₹1000 करोड़ से अधिक की कमाई की।

Fighter Teaser Hrithik Roshan's 'Fighter' is full of action and love Deepika Padukone and Anil Kapoor seen in different avatars in the teaser | Fighter Teaser: एक्शन और प्यार से भरपूर है ऋतिक रोशन की 'फाइटर, टीजर में दिखा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अलग अवतार

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Fighter Teaser:ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म फाइटर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। काफी समय से इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दीपिका, ऋतिक और अनिल कपूर फाइटर के रूप में नजर आ रहे हैं जिसमें वह फुल स्वैग में हैं।

तीनों का लुक एयरफोर्स के जवान के रूप में जो दर्शकों के मन में देशभक्ति का जुनून जगा रहा है। यह फिल्म सिद्धार्थ की आखिरी ब्लॉकबस्टर 'पठान' के ठीक एक साल बाद 25 जनवरी को रिलीज होगी। टीजर में मुख्य कलाकारों को सचमुच अपने जेट में ऊंची उड़ान भरते हुए, कुछ प्रभावशाली हवाई कार्रवाई करते हुए दिखाया गया है।

इसमें कुछ रोमांचक जेट स्टंट की एक झलक और ऋतिक और दीपिका के बेशरम रंग-प्रकार के गाने की एक झलक भी है। टीजर एक नोट पर खत्म होता है जब ऋतिक अपने विमान से तिरंगा फहराते हैं तो बैकग्राउंड में सुजलाम सुफलाम की धुन बजती है।

इससे पहले, गुरुवार को दीपिका पादुकोण ने टीज़र रिलीज के समय का खुलासा करने के लिए एक छोटा सा वीडियो साझा किया था। वीडियो वास्तव में एक रेडियोग्राम गतिविधि थी जिसमें टीजर रिलीज के बारे में स्क्वाड्रन लीडर पैटी और मिन्नी के बीच बातचीत का खुलासा किया गया था। 

गौरतलब है कि फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभाई है। वहीं, अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी की भूमिका में हैं।

बताया जाता है कि सभी भारतीय वायु सेना की एयर ड्रैगन्स यूनिट से हैं, जिसके कमांडिंग ऑफिसर अनिल रॉकी हैं। फाइटर  को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।

फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका का पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग है, जिसके लिए उन्होंने फिल्म की घोषणा से बहुत पहले सोशल मीडिया पर चर्चा की थी।

Web Title: Fighter Teaser Hrithik Roshan's 'Fighter' is full of action and love Deepika Padukone and Anil Kapoor seen in different avatars in the teaser

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे