Happy Birthday Richa Chadha: इंडस्ट्री में आते ही ऋचा चड्ढा से की गई थी ये डिमांड, एक्ट्रेस ने कुछ यूं किया था रिएक्ट

By अंजली चौहान | Published: December 18, 2023 08:20 AM2023-12-18T08:20:57+5:302023-12-18T08:21:06+5:30

बाहर से इंडस्ट्री में आने वालों के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा था कि ''हमारे पास इन चीजों के बारे में मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं है।"

Happy Birthday Richa Chadda This demand was made to Richa Chadha as soon as she entered the industry the actress reacted like this | Happy Birthday Richa Chadha: इंडस्ट्री में आते ही ऋचा चड्ढा से की गई थी ये डिमांड, एक्ट्रेस ने कुछ यूं किया था रिएक्ट

Happy Birthday Richa Chadha: इंडस्ट्री में आते ही ऋचा चड्ढा से की गई थी ये डिमांड, एक्ट्रेस ने कुछ यूं किया था रिएक्ट

Happy Birthday Richa Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऋचा चड्ढा एक ऐसा नाम हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं। एक्ट्रेस न सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज करती हैं। आज ऋचा चड्ढा अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मैके पर उनके करियर से जुड़ी कुछ पुरानी यादें आज ताजा करने का मौका है।

बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें एक शादीशुदा आदमी के साथ डेट करने के लिए कहा गया था।

2017 में न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था कि उन्हें एक क्रिकेटर को मैसेज भेजने के लिए भी कहा गया था। अभिनेत्री से कहा गया कि यह उनके 'करियर और सार्वजनिक छवि' के लिए अच्छा होगा। एक्ट्रेस ने कहा कि उनसे एक शादीशुदा अभिनेता के साथ डेट पर जाने के लिए कहा गया था।

पीआर के बार में खुलकर बोलीं ऋचा

ऋचा ने कहा, "जब मैं इंडस्ट्री में आई तो एक पीआर व्यक्ति ने मुझसे कहा कि इस अभिनेता को एक टेक्स्ट संदेश भेजें। उसके साथ डेट पर जाएं और मैंने कहा, 'लेकिन वह शादीशुदा है!' तभी इस शख्स ने कहा, 'आपने इस क्रिकेटर को मैसेज क्यों नहीं भेजा? यह आपके करियर, आपके पीआर और पब्लिक इमेज के लिए अच्छा होता।'

बाहर से इंडस्ट्री में आने वालों के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा था कि लोग बाहर से आने वाले लोगों के बारे में यही नहीं समझते हैं। हमारे पास इन चीजों के बारे में मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं है। इंडस्ट्री में हमारी कोई पैठ नहीं है। हमारे लिए, कम से कम शुरुआत में, कोई संवारना नहीं है।

हमें यह बताने के लिए कोई सलाहकार नहीं है, 'यह मत करो या ऐसा करो', या कि यह फिल्म आपको टाइपकास्ट कर देगी या यह फिल्म अच्छी होगी आप। आप यहां अपना रास्ता खुद बनाते हैं इसलिए इसमें समय लगता है। 

ऋचा चड्ढा के अपकमिंग प्रोजेक्ट

हाल ही में, ऋचा की फुकरे 3 सिनेमाघरों में आई थी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। फिल्म में ऋचा भोली पंजाबन के किरदार में हैं जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में भी ऋचा चड्ढा नजर आएंगी। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख भी हैं।   

Web Title: Happy Birthday Richa Chadda This demand was made to Richa Chadha as soon as she entered the industry the actress reacted like this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे