इन 3 तरीकों से लड़कों को कर लें अपना दीवाना, बावले हो जाएंगे आपके पीछे

By मेघना वर्मा | Published: March 20, 2020 07:21 AM2020-03-20T07:21:30+5:302020-03-20T07:21:30+5:30

प्यार में जितना ज्यादा पैशन होता है उतना ही आपका रिश्ता मजबूत होता जाता है।

how to make a man addicted to you forever | इन 3 तरीकों से लड़कों को कर लें अपना दीवाना, बावले हो जाएंगे आपके पीछे

इन 3 तरीकों से लड़कों को कर लें अपना दीवाना, बावले हो जाएंगे आपके पीछे

Highlightsलड़कों को वो लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं आती जिनके अंदर पॉजिटिविटी नहीं होती।किसी से प्यार करना अपने आप में ही खास होता है।

हर लड़की का सपना होता है कि उनका चाहने वाला उनका दीवाना हो जाए। वो किसी की आंखों में इस कदर समां जाएं कि कोई और उन्हें ना देखें। पार्टनर को इस कदर दीवाना करना आसान नहीं है मगर आप कुछ अपनी आदतों में बदलाव कर लें तो अपने पार्टनर को अपना दीवाना बना सकते हैं। 

किसी से प्यार करना अपने आप में ही खास होता है। इस प्यार में जितना ज्यादा पैशन होता है उतना ही आपका रिश्ता मजबूत होता जाता है। आइए आपको को बताते हैं कुछ ऐसी ही चीजें जिन्हें अपनाकर आप अपने पार्टनर को अपना दीवाना कर सकती हैं।

1. मीस्टीरियस रहें

अगर आप ऐसी हैं कि पहली ही मुलाकात में आप अपनी सारी डिटेल्स, बचपन की सारी यादें, अपने सारे अनुभव और भी बहुत सारी इंफॉर्मेंशन बांट देती हैं तो ये फॉर्मूल थोड़ा काम नहीं आएगा। वहीं अब इस चीज को थोड़ा सा उलट कर कीजिए। अपनी कुछ यादें अपनी सारी बातें बस पहली ही मुलाकात में ना शेयर करें। थोड़ा मिस्ट्री जरूरी है। इसके बाद वो खुद ब खुद आपके पास वापिस जरूर आएंगें।

2. पॉजिटिविटी ना छोड़ें

लड़कों को वो लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं आती जिनके अंदर पॉजिटिविटी नहीं होती। जो हर बात पर बस नेगेटिव हो जाती हैं और हमेशा नेगेटिव बातें करती हैं। बहुत ज्यादा नेगेटिव होना आपके रिलेशनशिप के साथ आपके निजी लाइफ पर भी असर पड़ता है इसलिए हमेशा पॉजिटिव रहें।

3. हार्ड टू गेट

आपका टू अवेलबल होना सही नहीं। आदमी को वो औरतें पसंद आती हैं जिन्हें पाना थोड़ा मुश्किल होता है। प्यार से पहले थोड़ी सी आंख-मिचोली जरूरी है। इसी से वो आपके और भी दीवाने हो जाएंगे। इसलिए खुद को हार्ड टू गेट रखिए। खुद को बिजी रखिए, कभी-कभी प्लान कैंसिल कर दीजिए। आपकी ये ट्रिक्स उनको आपका दीवाना बना देंगी।

Web Title: how to make a man addicted to you forever

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे