लाइव न्यूज़ :

सैफ अली खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, इन बी-टाउन सेलेब्स को तलाक के बाद मिला प्यार

By मनाली रस्तोगी | Published: January 21, 2022 6:37 PM

जरूरी नहीं कि शादी के बाद आपकी अपने पार्टनर की बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो। ऐसे में कई बार दोनों पार्टनर आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लेते हैं। इसी क्रम में आज हम उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जानेंगे जिन्हें तलाक के बाद दोबारा प्यार मिला।

Open in App
ठळक मुद्देअर्जुन और मेहर 20 साल की शादी के बाद अलग हो गए।सैफ और अमृता सिंह का तलाक चर्चा का विषय रहा। अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा कर रही डेट।

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन होता है, जिसमें पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने की कस्में खाते हैं। मगर कई बार जरूरी नहीं कि आप अपनी शादी में खुश हों। ऐसे में दोनों पार्टनर आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं। कुछ ऐसे ही आलम बॉलीवुड सेलेब्स के भी हैं। दरअसल, हमारे समाज में तलाक को एक टैबू माना जाता है। हालांकि, ये जरूरी नहीं कि आप तलाक के बाद खुश नहीं रह सकते। आम लोगों की तरह ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं, जिन्हें तलाक के बाद दोबारा प्यार मिला। तो आईए इस आर्टिकल के जरिये उन सेलेब्स के बारे में जो अपनी पहली शादी के फेल होने के बाद भी अपनी लव लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान फिलहाल अपनी शादी में बेहद खुश हैं, लेकिन बेबो सैफ की पहली पत्नी नहीं हैं। करीना से पहले उनकी शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी। दोनों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के माता-पिता हैं। हालांकि, साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया, जिसके कुछ सालों बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली। सैफ और करीना दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।

मलाइका अरोड़ा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बता दें कि अर्जुन को डेट करने से पहले वो खान फैमिली की बहू थीं। उनकी शादी साल 1998 में एक्टर अरबाज खान से हुई थी, जिसके बाद 9 नवंबर 2002 को अरबाज और मलाइका अरहान खान के पेरेंट्स बने। मगर 28 मार्च 2016 को इस कपल ने ऐलान किया कि दोनों अपनी राहें जुदा कर रहे हैं और आखिरकार 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया। फिलहाल मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और उनके साथ काफी खुश हैं।

अर्जुन रामपाल

एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने साल 1998 में शादी की थी और दोनों दो खूबसूरत बेटियों के पेरेंट्स हैं। मगर शादी के 20 सालों बाद अर्जुन और मेहर ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया। इसके बाद अर्जुन ने अप्रैल 2019 में फैंस को बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेरिट्स प्रेग्नेंट हैं। मालूम हो, अर्जुन और गैब्रिएला जुलाई 2019 में पेरेंट्स बने।

कल्कि कोचलिन 

किसी समय में कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती थीं। मगर एक समय ऐसा भी आया जब अनुराग और कल्कि ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इसके बाद कल्कि को दोबारा प्यार मिला। ऐसे में उन्होंने 30 सितंबर 2019 को कन्फर्म किया कि वो और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। 

दीया मिर्जा

18 अक्टूबर 2014 को अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा से दीया मिर्जा ने शादी रचाई थी। हालांकि, शादी के लगभग पांच साल बाद दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया और अगस्त 2019 में दोनों अलग हो गए। साहिल से तलाक के बाद बिजनेसमैन वैभव रेखी उनकी जिंदगी में आए, जिसके बाद दोनों ने 15 फरवरी 2021 को मुंबई में शादी कर ली।

टॅग्स :करीना कपूरसैफ अली खानदीया मिर्ज़ाअर्जुन कपूरमलाइका अरोरा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्कीCrew Trailer: फिल्म क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज, करीना, तब्बू और कृति सैनन एक साथ..

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अर्जुन कपूर के नाम से कांपेंगे स्टार, विलेन के रोल में खूंखार लुक से मचेगा तहलका

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेRelationship Tips: टूटने की कगार पर है आपका रिश्ता? ये 5 तरीकों से बचाएं रिलेशनशिप

रिश्ते नातेInternational Women's Day 2024 के मौके पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये खास तोहफा, बजट फ्रेंडली होने के साथ है यूनिक

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2024: चॉकलेट डे पर सिर्फ चॉकलेट से नहीं इन मैसेज से घोले मिठास, पार्टनर को भेजे ये संदेश

रिश्ते नातेHappy Propose Day 2024: इन मैसेज को भेजकर पार्टनर से करें प्यार का इजहार, यहां से ले सही आइडिया

रिश्ते नातेRose Day 2024: सिर्फ रोज नहीं, इन चीजों से भी पार्टनर को करें खुश; यादगार रहेगा आज का दिन