पीरियड्स में सेक्स से बचना चाहती हैं तो करें ये 5 काम, जगा देगें रोमांस

By गुलनीत कौर | Published: September 5, 2018 07:24 PM2018-09-05T19:24:39+5:302018-09-05T19:24:39+5:30

पीरियड्स के दौरान आपकी साथी थकान भी महसूस करती है, ऐसे में उसकी गर्दन और कमर पर मसाज दें।

5 things couples can do together when partner is going through her periods | पीरियड्स में सेक्स से बचना चाहती हैं तो करें ये 5 काम, जगा देगें रोमांस

पीरियड्स में सेक्स से बचना चाहती हैं तो करें ये 5 काम, जगा देगें रोमांस

पीरियड्स के दौरान हर एक कपल सेक्स करने में कम्फर्टेबल नहीं होता है। इसलिए उन्हें अपना मन मार कर कुछ दिन के लिए एक दूसरे से दूरी बनानी पड़ती है। लेकिन ऐसे में जब करीब रहने का मन करे तो क्या करें? अगर दोनों का ही मूड रोमांटिक हो रहा हो लेकिन फीमेल पार्टनर पीरियड्स से गुजर रही है तो सेक्स के अलावा भी कुछ ऐसे काम किए जा सकते हैं जो मूड को बनाए रखते हैं। इन पलों को एन्जॉय करके खुशी पाई जा सकती है। आइए जानते हैं वे 5 काम:

1. मेकआउट

पेनिट्रेशन के अलावा कपल अगर बेड पर खूबसूरत मोमेंट बिताएं, तो इसमें कोई बुराई नहीं। यह दोनों का मूड भी बनाए रखेगा और कुछ हद तक दोनों को संतुष्टि भी मिलेगी। 

2. डर्टी टॉक

फोन पर या मैसेज पर या फिर बंद कमरे में एक दूसरे के बेहद करीब बैठकर उस तरह की बातें करना भी दोनों के अन्दर के जोश और रोमांस को बनाए रखता है। 

3. सेक्स गेम्स

सेक्स के अलावा भी बंद कमरे में कुछ गेम्स के जरिए एन्जॉय किया जा सकता है। एक दूसरे को ऐसे चैलेंज दें जिससे आप दोनों करीब भी आएं और सेक्स की जरूरत भी महसूस ना हो।

ये भी पढ़ें: मॉर्निंग सेक्स के अनगिनत फायदे, फिर भी दिलचस्पी नहीं लेते कपल्स, जानिए क्यों

4. मसाज दें

पीरियड्स के दौरान आपकी साथी थकान भी महसूस करती है, ऐसे में उसकी गर्दन और कमर पर आपके हाथों से दी गई मसाज से अच्छा कुछ और नहीं हो सकता है। 

5. सेक्सी फोटोज

कुछ क्रेजी या रोमांटिक तस्वीरें क्लिक करवाएं। एक दूसरे की फनी तस्वीरें क्लिक करें। इससे ना केवल आप दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे, साथ ही ये यादें जिन्दगी भर की मिठास भर देंगी। डांस करते हुए भी फोटोज क्लिक करना एक अच्छा ऑप्शन है।

Web Title: 5 things couples can do together when partner is going through her periods

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे