लाइव न्यूज़ :

करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में एक महिला की गिरफ्तारी, शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप

By अंजली चौहान | Published: December 12, 2023 8:59 AM

पूजा सैनी नाम की एक महिला को राजस्थान पुलिस ने एक शूटर नितिन फौजी को हथियार मुहैया कराने और आवास की व्यवस्था करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जो करणी सेना प्रमुख की हत्या से पहले उसके फ्लैट में रुका था।

Open in App

जयपुर: राजस्थान में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने शूटरों में से एक को हथियार उपलब्ध कराए और आवास की व्यवस्था की।

पुलिस ने कहा कि महिला पूजा सैनी और उसके पति महेंद्र मेघवाल ने एक शूटर नितिन फौजी को हथियार मुहैया कराए थे, जो 5 दिसंबर को हत्या को अंजाम देने से पहले जयपुर में दंपति के किराए के फ्लैट में लगभग एक सप्ताह तक रुके थे।

अपने लिए दो पिस्तौल और इतनी ही मैगजीन लीं और राठौड़ के लिए एक पिस्तौल और दो मैगजीन लीं। अधिकारियों ने बताया कि पूजा ने फौजी के लिए खाना भी तैयार किया।

अधिकारियों ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर मेघवाल, जिसे समीर के नाम से भी जाना जाता है, फिलहाल फरार है गोगामेड़ी हत्याकांड। पुलिस ने बताया कि ये तीनों करणी सेना प्रमुख की हत्या के मुख्य शूटर नितिन फौजी के संपर्क में थे। इनमें से दो फौजी के साथ हत्या के प्रयास के मामले में भी शामिल थे।

जानकारी के अनुसार, दो निशानेबाजों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को उनके एक सहयोगी उधम सिंह के साथ शनिवार रात चंडीगढ़ में दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया।

उन्हें एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और मजिस्ट्रेट ने उन्हें सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने शनिवार रात चंडीगढ़ के सेक्टर 22 से शूटरों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को उनके साथी उधम सिंह के साथ गिरफ्तार कर लिया था। 

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को जयपुर में उनके घर के अंदर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के तुरंत बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली।

टॅग्स :Karni Senaराजस्थानराजस्थान पुलिसहत्या
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

क्राइम अलर्टChhattisgarh: छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों की बिछा दी गईं लाशें, हत्यारा भी उसी घर में लटका मिला

भारतNorth-West India Weather Alert: बचके रहना रे बाबा!, भीषण गर्मी की मार जारी, अगले 5 दिन घर से जरूरी काम हो तो निकले, आईएमडी ने अलर्ट किया, ऐसे देखें अपने शहर तापमान

क्राइम अलर्टGhaziabad Husband-Wife Case: 28 वर्षीय पत्नी प्रिया की गला दबाकर हत्या, 30 साल के पति श्याम गोस्वामी ने खुद फांसी लगाकर दी जान, खुदकुशी से पहले कई तस्वीरें खींची और रिश्तेदारों को भेजा

राजस्थान अधिक खबरें

राजस्थानबीकानेर: रोट्रेक्ट मरुधरा ने "हर घर राम" अभियान के तहत 2100 राम लला प्रतिमाओं का किया वितरण

राजस्थानIAF Aircraft Crash: जैसलमेर में एयरफोर्स का फाइटर प्लेन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, धूं-धूं जलकर हुआ खाक

राजस्थानराजस्थान में चलाई रामलहर, गुरु कृपा और शास्त्र ज्ञान के धनी हैं विनायक शर्मा

राजस्थानRajasthan Budget 2024: गरीब बालिकाओं के जन्म पर 1 लाख रुपए का बॉन्ड देगी सरकार, वित्त मंत्री दिया कुमारी ने की घोषणा

राजस्थानRajasthan Budget 2024: वित्त मंत्री दीया कुमारी का प्रदेशवासियों को तोहफा, BPL परिवारों को मिलेगा 450 रुपए में गैस सिलेंडर