अमित शाह का सम्पर्क फॉर समर्थन, माधुरी दीक्षित, रतन टाटा के बाद उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

By स्वाति सिंह | Published: June 6, 2018 08:47 PM2018-06-06T20:47:33+5:302018-06-06T20:47:33+5:30

माना जा रहा है कि यह मुलाकात 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हो रही है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से दोनों पार्टियों के बीच गिले शिकवे चल रहे हैं। ऐसे में बीजेपी 2019 के चुनावों से पहले उनको मनाना चाहती है।

Mumbai: BJP President Amit Shah meets Shiv Sena chief Uddav Thackeray in Matoshree | अमित शाह का सम्पर्क फॉर समर्थन, माधुरी दीक्षित, रतन टाटा के बाद उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

अमित शाह का सम्पर्क फॉर समर्थन, माधुरी दीक्षित, रतन टाटा के बाद उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

मुंबई, 6 जून: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बुधवार को उद्धव ठाकरे से मिले। माना जा रहा है कि यह मुलाकात 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हो रही है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से दोनों पार्टियों के बीच गिले शिकवे चल रहे हैं। ऐसे में बीजेपी 2019 के चुनावों से पहले उनको मनाना चाहती है।

इससे पहले अमित शाह ने बुधवार को उद्योगपति रतन टाटा से 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी के 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत मुलाकात की। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रावसाहेब दानवे भी इस दौरान मौजूद थे। शाह ने दक्षिण मुंबई में टाटा के आवास पर उनसे मुलाकात की। बैठक के दौरान शाह ने पिछले चार वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियों और उसकी पहल पर चर्चा की। यह बैठक तकरीबन 30 मिनट तक चली। 

ये भी पढ़ें: किसानों से मिलकर राहुल गांधी ने खेला इमोशनल कार्ड- बोले अपनों को खोने का दर्द मैं जानता हूं

शाह ने आज दोपहर यहां पहुंचने पर फडणवीस , दानवे , राज्य मंत्री विनोद तावड़े और संगठन सचिव विजय पुराणिक के साथ उपनगरीय बांद्रा में रंगशारदा में संक्षिप्त बैठक की। गौरतलब है कि यह मुलाकात ऐसे दिन में होनी है जब शिवसेना ने उपचुनावों में हार के बाद बीजेपी  के संपर्क अभियान पर सवाल उठाया है और कहा है कि वह आगामी सभी चुनाव अकेले लड़ेगी। 

 केंद्र में 4 साल पूरे होने पर बीजेपी ने चलाया है खास अभियान

 26 मई को मोदी सरकार के चार वर्ष पूरा होने के बाद समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की था। बीजेपी संपर्क फॉर समर्थन नाम का एक अभिनयान इन दिनों चला रही है। इसके लिए  पार्टी के बड़े नेता मोदी सरकार के चार साल के कामकाज की बातें देश के जानी-मानी हस्तियों से मिलकर उनसे साझा करेंगे। इस अभियान के तहत उन्होंने हाल ही में पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग  लोकसभा के पूर्व महासचिव सुभाष कश्यप व कपिल देव से  मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें: इस दिग्गज BJP नेता की हालत देख रो पड़ते हैं आडवाणी! बेटे ने चिट्ठी में लिखा दर्द

7 जून को पटना में करेंगे राजग सहयोगियों से मुलाकात

अध्यक्ष के मुंबई और चंडीगढ़ दौरे के अलावा उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में सात जून को राजग के सभी सहयोगियों के लिए भव्य भोज का आयोजन क का कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और केंद्रीय मंत्री पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा हिस्सा लेंगे। 
 

Web Title: Mumbai: BJP President Amit Shah meets Shiv Sena chief Uddav Thackeray in Matoshree

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे