लाइव न्यूज़ :

मध्य प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांगः उमा भारती को मिला कांग्रेस का साथ, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने किया समर्थन

By शिवअनुराग पटैरया | Published: February 04, 2021 7:27 PM

भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने देश में भाजपा शासित सभी राज्यों में पूर्ण शराबबंदी की मांग की है। कहा कि मैं पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से इस मुद्दे पर बात करूंगी।

Open in App
ठळक मुद्देउमा भारती मध्य प्रदेश में आगामी 8 मार्च से शराब बंदी की मांग को लेकर अभियान चलाने जा रही है. भारती की शराब बंदी की मांग और आठ मार्च से अभियान प्रारंभ करने की घोषणा से भाजपा सांसत में फस गई है।कांग्रेस का साथ एवं समर्थन मिल रहा है. इसने भाजपा की मुसीबत बढ़ा दी है.

भोपालः पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती के द्वारा मध्य प्रदेश में शराब बंदी को लेकर प्रस्तावित अभियान में कांग्रेस भी कूद गई है.

उमा भारतीमध्य प्रदेश में आगामी 8 मार्च से शराब बंदी की मांग को लेकर अभियान चलाने जा रही है. इसको लेकर अभियान चलाने जा रही है. इसको लेकर उन्होंने खुशबू नामक युवती को भी गंगा भारती नाम रख अभियान से एंबेस्डर के तौर पर जोड़ा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर अपनी पूर्व घोषित वचनबद्धता को दोहराते हुए 8 मार्च को उनके द्वारा किए जाने वाले प्रस्तावित आयोजन का पूर्ण समर्थन करते हुए इस प्रेरक आयोजन को लेकर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की है.

यादव ने कहा कि उमा भारती ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, बलात्कार, गैंगरेप और उसके बाद उनकी की जा रही हत्याओं का प्रमुख कारण शराब को बताते हुए यह अभियान को चलाने की बात कही है.

यादव ने कहा कि  जनहित और सच की आवाज उठाने वाली देश और प्रदेश की कद्दावर नेता उमा भारती ने जो आह्वान किया है, व्यक्तिगत तौर पर मैं उसका पूर्ण समर्थन करता हूँ, यदि उमा दीदी अपने छोटे भाई के रूप में मुझे जो भी आदेशित करेंगी मैं उसका पालन व सदैव सहयोग करने हेतु तत्पर रहूंगा.

उमा भारती की शराब बंदी की मांग और आठ मार्च से अभियान प्रारंभ करने की घोषणा से भाजपा सांसत में फस गई है, वहीं उनको कांग्रेस का साथ एवं समर्थन मिल रहा है. इसने भाजपा की मुसीबत बढ़ा दी है. इन दिनों उमा भारती उत्तराखंड के प्रवास पर हैं. उन्होंने वहीं से ट्वीट कर अपने अभियान की घोषणा की है.

टॅग्स :उमा भारतीमध्य प्रदेशकांग्रेसभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)शिवराज सिंह चौहान
Open in App

संबंधित खबरें

भारतHeat Wave Red Alert: हीटस्ट्रोक के 24,849 मामले, 56 लोगों की मौत, जानिए अपने राज्य का हाल

पूजा पाठPema Khandu: अरुणाचल प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार, पेमा खांडू जीत के सूत्रधार, जानिए देश के सबसे युवा सीएम के बारे में

क्राइम अलर्टJabalpur Double Murder Case Update: होटल-ट्रेन और घर... 38 बार, लवर ने प्रेमिका के शरीर को नोंचा, डबल मर्डर के आरोपी ने किए खुलासे

भारतVIDEO: राहुल गांधी से जब पत्रकारों ने पूछा इंडिया ब्लॉक की कितनी सीटें आएंगी? कांग्रेस नेता ने जवाब में कहा, "आपने सिद्धू मूसेवाला का गाना 295 सुना है?"

भारतArunachal Pradesh Election Result 2024 Live: ऐतिहासिक जीत की ओर भाजपा, 34 पर जीते, 11 पर आगे, कांग्रेस को 1 सीट की बढ़त, जानिए अन्य दल का हाल

राजनीति अधिक खबरें

राजनीतिसरकार की प्राथमिकताओं में नहीं किसानों की समस्याएं, राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने कहा

भारतPM Modi Nomination: इतने बजे नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, जानिए समय चुनने के पीछे का महत्व

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं रमेश अवस्थी, 1990 से राजनीति में जुड़े....

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: कानपुर में सीएम योगी की ललकार, कहा- तीसरी बार मोदी सरकार, अवस्थी को जिताएं

राजनीतिKanpur LS polls 2024: अक्षरा और मोनालिसा के रोड शो  में उमड़ा जनसैलाब, क्या टूटेगा जीत का रिकार्ड, अवस्थी रचेंगे इतिहास