मानहानि मामलाः अरुण जेटली ने स्वीकार की दिल्ली CM केजरीवाल की माफी

By स्वाति सिंह | Published: April 3, 2018 11:36 AM2018-04-03T11:36:57+5:302018-04-03T11:40:43+5:30

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केजरीवाल की माफी स्वीकार कर ली। दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के पूर्व वकील राम जेठमलानी द्वारा की गई टिप्पणी के लिए अरुण जेटली की ओर से केजरीवाल के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे का निस्तारण किया है। 

Defamation case-Delhi CM Arvind Kejriwal-AAP leaders-Arun Jaitley-Delhi High Court | मानहानि मामलाः अरुण जेटली ने स्वीकार की दिल्ली CM केजरीवाल की माफी

मानहानि मामलाः अरुण जेटली ने स्वीकार की दिल्ली CM केजरीवाल की माफी

नई दिल्ली, 3 अप्रैल: हाई कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा माफी मांगने के बाद मानहानि के मुकदमे की सुनवाई बंद की। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केजरीवाल की माफी स्वीकार कर ली। दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के पूर्व वकील राम जेठमलानी द्वारा की गई टिप्पणी के लिए अरुण जेटली की ओर से केजरीवाल के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे का निस्तारण किया है।




केजरीवाल ने जेटली से भी बोला 'सॉरी' लेकिन कुमार विश्वास नहीं माँगेंगे वित्त मंत्री से माफी

बता दें कि सोमवार (3 अप्रैल ) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप पर माफी मांगी है। खबरों के अनुसार, केजरीवाल और उनके साथ आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह, राघव चड्ढाऔर आशुतोष ने एक संयुक्त रूप से माफीनामा भेजा है। सीएम केजरीवाल ने जेटली पर बतौर दिल्‍ली ‌‌क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) प्रेसिडेंट घोटाला और चयन में अनियमितता के आरोप लगाए थे। इस मामले में जेटली ने केजरीवाल समेत पांच आप नेताओं पर सिविल व आपराधिक मानहानि के मुकदमे दायर किए थे। 

सीलिंग मामला: आज दिल्‍ली रहेगी बंद, रामलीला मैदान में व्‍यापारियों का होगा विरोध प्रदर्शन

 

आपको बता दें कि उन्होंने बीते 16 मार्च को सबसे पहले शिरोम‌णि अकाली दल के विधायक व महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया को माफीनामा पत्र लिखा था। उसके बाद उन्होंने केंद्रीय नितिन गडकरी, पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल व उनके बेटे अमित सिब्बल से भी माफी की गुहार लगाई थी।

 

 

English summary :
Defamation case against: Delhi High Court allows Arun Jaitley's and Arvind Kejriwal's joint application seeking decree.


Web Title: Defamation case-Delhi CM Arvind Kejriwal-AAP leaders-Arun Jaitley-Delhi High Court

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे