राशिफल 26 नवंबर 2022: पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का दैनिक राशिफल और जानें क्या कहते आपके सितारे आज

By रुस्तम राणा | Published: November 26, 2022 06:52 AM2022-11-26T06:52:27+5:302022-11-26T06:52:27+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 26 November 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता है। आपकी ओर से की गई लापरवाही महंगी साबित हो सकती है। अच्छा भोजन करने को मिलेगा। आर्थिक लाभ हो सकता है।

वृषभ: आज आर्थिक मामलों में लाभ होगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नए कदम उठाएंगे। व्यापार में धनलाभ का योग है। यदि कार्यक्षेत्र में कोई अटका हुआ कार्य है तो वह पूरा हो सकता है।

मिथुन: आज पैतृक संपत्ति का लाभ होगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी और दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। सहकर्मियों के साथ संघर्ष या मनमुटाव हो सकता है।  

कर्क: आज आपको अपनी बुद्धि और प्रभाव का इस्तेमाल संवेदनशील घरेलू मसलों को सुलझाने में करना चाहिए। मानसिक रूप से आनंदित महसूस करेंगे। धनलाभ के योग है। 

सिंह: आज किसी पुराने मित्र से मिलने उनके घर जा सकते हैं। रिश्तों में सुधार के लिए आज का दिन अच्छा है। उच्च अधिकारियों के साथ बात करते समय सावधानी बरतें।

कन्या: आज यदि किसी काम में परेशानी आ रही है तो आपको बड़ों का सहयोग लेना चाहिए। परिवार वालों का अहम कार्य में सहयोग मिलेगा। पत्नी से सुख प्राप्त होगा। आर्थिक लाभ हो सकता है।

तुला: आज अचानक हुए खर्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं। जीवनसाथी से अनबन के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। अपनी सेहत के प्रति सचेत रहें। 

वृश्चिक: आज आपके प्रयास पूरी तरह सफल होंगे। मित्रों के साथ मनाएंगे। आपका व्यक्तित्व आकर्षक रहेगा। दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं।

धनु: आज व्यवहार में जल्दबाजी न दिखाएं। अनबन की भी संभावना है। भोजन में जरूरी तब्दीली करें। नए कार्य शुरू कर सकते हैं। अत्यधिक कामुकता आपके मानभंग का कारण बन सकती है।

मकर: आज अपनी पुरानी गलतियों से सीखने का प्रयास करें। कार्यक्षेत्र में आप लाभ कमाने के लिए पूरा प्रयास करते हुए नजर आएंगे। घर-परिवार में किसी मेहमान के आने की संभावना है। 

कुंभ: आज किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने की योजना बना सकते हैं। निजी जीवन में आपके सुखों में वृद्धि होगी। करियर-व्यापार से शुभ समाचार प्राप्त होगा।

मीन: आज महत्वपूर्ण कार्यों में रुकावट आ सकती है। नकारात्मक विचार हताशा बढ़ाएंगे इसलिए मानसिक स्थिरता के लिए अपने किसी आराध्य का स्मरण करते रहें।